देखते ही देखते आग की लपटों में घिर गई ट्रक, गाड़ी से कूदकर चालक - खलासी ने बचायी जान

देखते ही देखते आग की लपटों में घिर गई ट्रक, गाड़ी से कूदकर चालक - खलासी ने बचायी जान

PATNACITY :  राजधानी पटना के सड़क पर उस समय अफरातफरी की स्थिति हो गई जब एक ट्रक में जबरदस्त आग लग गई।  जिसके वजह से ट्रक धू धू कर जलने लगा। आग की लपट इतनी तेज थी की ट्रक का अगला हिस्सा आग  के आगोश में पूरी तरह से समा गया। किसी तरह ट्रक के चालक और खलासी ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। 

मामला नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर के पास की है जब एक ट्रक  के ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया जिसके वजह से ट्रक धूंधू कर जलने लगा गनीमत यह रही की ट्रक का ड्राइवर और खलासी बाल-बाल बच गया ।अग लगीकी सूचना तत्काल स्थानीय नदी थाना को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच फायर बिग्रेड को सूचना दी जिसके बाद फायर ब्रिगेड की दो यूनिट गाड़ियों ने पहुंचे आग पर काबू पाया। 

जियो टावर का सामान लेकर कोलकत्ता से आई थी गाड़ी

बताया जाता है कि ट्रक कोलकाता से आ रहा था जिसमें जिओ टावर का सामान भरा पड़ा था। इस अगलगी की घटना में ट्रक का अगला हिस्सा धू धू कर जल उठा। लेकिन ट्रक में रखे सारे सामान सुरक्षित पाया गया। समय रहते फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पा लिया नहीं तो पूरा ट्रक धू धू कर जल जाता। फायरकर्मी परमात्मा सिंह ने बताया कि आग बहुत ही भीषण थी लेकिन आग पूरे ट्रक में फैलता उससे पहले हमने आग पर काबू पा लिया।

Find Us on Facebook

Trending News