चालक को बंधक बना बिस्कुट लदे ट्रक को अपराधियों ने लूटा, थाना क्षेत्र तय करने में जुटी रही पुलिस

चालक को बंधक बना बिस्कुट लदे ट्रक को अपराधियों ने लूटा, थाना क्षेत्र तय करने में जुटी रही पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में अपराधियों ने  चालक को बंधक बनाकर बिस्कुट लदे ट्रक को लूट लिया ।घटना बंजरिया  थाना   स्थित एक मंदिर के समीप एनएच 28ए की बतायी जा रही है।ट्रक चालक के अनुसार ब्लोरो सवार अज्ञात अपराधियों ने बिस्कुट के कार्टून से भरे ट्रक को लूट की घटना को अंजाम दिया है। ट्रक रजिस्ट्रेशन नंबर रजिस्ट्रेशन नंबर जेएच10बीभी - 3160 हैं। 

बताया गया कि लूटी गयी ट्रक कलकत्ता शहर स्थित सुगंधा मोड़ से बिस्कुट लेकर रक्सौल जा रही थी। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने एनएच28ए पर बंजरिया थाना से महज डेढ़ से मीटर पहले स्थित एक मंदिर के समीप ब्लोरो सवार अपराधियों ने ट्रक को ओवर ट्रैक करके ट्रक पर चढ़ा गए और चालक को अपने कब्जा में ले लिया। घटना के बाद अपराधियों ने सुगौली थाना के वनस्पति माई स्थान के समीप अपराधियों ने ट्रक चालक को हाथ पैर बांधकर सड़क किनारे फेंक दिया। 

थाना क्षेत्र में उलझी रही पुलिस

 जहाँ से चालक कासिम अंसारी किसी तरह हाथ पैर खोलकर सुगौली थाना पहुंचा, जहाँ से अधिकारियों ने घटना बंजरिया थाना क्षेत्र में घटने की बात कहकर बंजरिया थाना भेज दिया। जिसके बाद पीड़ित ट्रक चालक ने बंजरिया थाना पहुंच आवेदन देकर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है।  पीड़ित ट्रक चालक झारखंड राज्य के जमातारा जिले के नारायणपुर थाने के शाहपुर गांव का निवासी हैं. अपराधी 5-6 के संख्या में बताये गए हैं।

इस दौरान अपराधियों ने ट्रक पर लदे बिस्कुट को लूट लिया. वही लगभग एक छल्ली बिस्कुट का कार्टन ट्रक में भी ही है. बताया गया है कि अपराधियों के गाड़ी में जगह नहीं होने के कारण उक्त बिस्कुट के कार्टून का छल्ली ट्रक में ही छोड़कर फरार हो गए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News