फ़िल्म ‘सेक्शन-375’ के टीज़र में देखने को मिली देश की सच्चाई

फ़िल्म ‘सेक्शन-375’ के टीज़र में देखने को मिली देश की सच्चाई

अभिनेता अक्षय खन्ना और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा स्टारर फ़िल्म ‘सेक्शन 375’ का टीज़र रिलीज़ हो चुका है। यह फ़िल्म भारतीय दंड सहिंता की धारा 375 पर आधारित है। टीज़र के मुताबिक इस फ़िल्म में ‘कोर्टरूम ड्रामा’ देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म में अभिनेता अक्षय खन्ना क्रिमिनल वकील की भूमिका में नज़र आएँगे, वहीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा प्रॉसिक्यूटर हिरल मेहता का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्रा मीरा चोपड़ा रेप पीड़िता के किरदार में नज़र आएँगी और राहुल भटट्ट मश्हूर फ़िल्म डायरेक्टर के किरदार में दिखेंगे।  

 

आपको बता दें कि इस फ़िल्म के टीज़र में अक्षय खन्ना ने चौका देने वाले देश के कुछ आँकड़े बताए हैं। अक्षय खन्ना ने बताया, “सबसे ज्यादा चिंता की बात यह है कि हमारे यहां रेप केस पर कन्विक्शन रेट महज 25 फीसदी है। और जिस देश ने 200 साल तक हमारे देश पर शासन किया, उसका कन्विक्शन रेट 7 फीसदी है।“ बताया जा रहा है कि यह फ़िल्म भारत में दुष्कर्म को लेकर बने कानून पर आधारित है।

 

हाल ही में कुछ दिन पहले इस फ़िल्म का पोस्टर भी सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया था। यह पोस्टर एक अंग्रेज़ी अखबार की खबर की तरह है जिसकी हेडलाइन है- “मुंबई पुलिस ने एक मशहूर फ़िल्म निर्देशक को दुष्कर्म के आरोप में सेक्शन 375 के तहत हिरासत में लिया।” निर्देशक अजय बहल द्वारा इस फ़िल्म का निर्देशन किया गया है और 13 सितंबर को यह फ़िल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Find Us on Facebook

Trending News