बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुल्तानगंज के गंगापुर में व्यावसायी के घर गोलीबारी का सच आया सामने, ग्रामीणों ने बता दी पूरी सच्चाई

सुल्तानगंज के गंगापुर में व्यावसायी के घर गोलीबारी का सच आया सामने, ग्रामीणों ने बता दी पूरी सच्चाई

BHAGALPUR :  भागलपुर सुलतानगंज थाना क्षेत्र के वार्ड 18 के गंगापुर गांव मे एक व्यवसायी के घर ताबड़तोड़ गोलीबारी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जहां व्यावसायी जय किशोर यादव द्वारा गोलीबारी के आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं गांव में कोई भी इन आरोपों को मानने के लिए तैयार नहीं है। वार्ड प्रतिनिधि सहित ग्रामीणों का कहना है कि गोलीबारी  की बात झुठी व बेबुनियाद है। झुठे केस मे फंसाने की साजिश रची जा रही हैं। इ

वार्ड 18 के प्रतिनिधि अंजनी कुमार रजक ने बताया कि विकास यादव मजदूरी एवं घर का गाय माल का सेवा करते हैं और अपने घर परिवार का भरण पोषण करते हैं। इनके द्वारा कोई भी गोलीबारी नहीं की गई हैं। ना ही गांव मे गोलीबारी हुई हैं। राकेश यादव से जय किशौर यादव का जमीनी विवाद चल रहा हैं। मामला थाना एंव सीओ के पास दिया गया हैं। ग्रामीण विपिन यादव ने भी बताया कि गांव में कोई भी गोलीबारी नहीं हुई हैं। जय किशौर यादव व राकेश यादव से जमीन विवाद चल रहा हैं। राकेश यादव व विकास यादव से दोस्ती होने के कारण उन्हें फर्जी केस मे फंसाने की साजिश रची जा रही हैं। जिससे राकेश यादव कि जमीन जय किशौर यादव हड़प सके। स मामले को राकेश यादव द्वारा सीओ व थानाध्यक्ष को लिखित आवेदक भी दिए गए हैं। 

वहीं जमीन मालिक राकेश यादव ने बताया कि 2013 से जय किशौर यादव से जमीन विवाद चल रहा हैं।इस मामले को लेकर सीओ एंव थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन देने पर कोई कार्यवाही नहीं होने पर जय किशौर यादव दबंगई दिखाते हुए झुठे केस मे फंसाते हुए जमीन हडपना चाह रहा हैं।

Suggested News