तेज रफ्तार गाड़ी से बच्चे को रौंदने वाले दोनों आरोपी निकले 10वीं के छात्र, बड़े बाप के हैं बेटे

तेज रफ्तार गाड़ी से बच्चे को रौंदने वाले दोनों आरोपी निकले 10वीं के छात्र, बड़े बाप के हैं बेटे

PATNA : पटना में आज शाम एक बच्चे को अपनी तेज रफ्तार क्वीड से गाड़ी से कुचल कर 5 किमी तक घसीटने वाले दोनों आरोपियों की पहचान हो गई है। दोनो नावालिग और 10वीं के छात्र है। 

कोतवाली डीएसपी ने बताया कि जिस क्वीड गाड़ी से बच्चे को कुचला गया है उसमें दो युवक सवार थे। जिन्हें मौके पर मौजूद लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया था। दोनो आरोपियों की पहचान कर ली गई है। 

पकड़े दोनो में एक गोसाई टोला निवासी आलोक चंद्रा जो बैंककर्मी है उनका पुत्र अनिकेत चंद्रा है। वहीं दूसरा श्रीकृष्णापुरी निवासी पेशे से इंजिनियर मलय सिंह का पुत्र इंशात सिंह है। अनिकेत चंद्रा 10 वीं का छात्र है और जिस गाड़ी से दुर्घटना हुई है वह उसके पिता के नाम पर है।  

डीएसपी ने बताया कि दोनो लड़के खगौल से पटना के तरफ से आ रहे थे उसी दौरान यह घटना हुई। दोनों के खिलाफ धारा 304 तथा हिट एंड रन के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। वहीं मृतक की पहचान अब तक नही हो पाई है। उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। 

बता दें कि आज शाम यह भीषण दुर्घटना हुई है। तेज रफ्तार गाड़ी ने बच्चे को कुचल डाला था। बताया जा रहा है कि गाड़ी से धक्का लगने के बाद बच्चे की बॉडी गाड़ी के नीचे फंस गई थी और दोनो लड़कों ने गाड़ी रोकने के वजाये उसे खगौल से पांच किलोमीटर दूर पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी तक भगाते लाए थे। जिसकी वजह से बच्चे के बॉडी के दो टुकड़े हो गए थे। वहीं मौके पर मौजूद लोगो ने इनका पीछा करते हुए काफी मशक्कत के बाद कार को रोक दोनो को पकड़ लिया था। 

घटना के बाद से आक्रोशित लोगो ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड की थी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही  डीएसपी तत्तकाल मौके पर पहुंच दोनो लड़को को अपने कब्जे में ले लिया था। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News