बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वंचित समाज पार्टी हर जिले के क्‍वारंटाइन सेंटर तक पहुँचाएगी खाना, ग़रीबों के भोजन की करेगी व्यवस्था

वंचित समाज पार्टी हर जिले के क्‍वारंटाइन सेंटर तक पहुँचाएगी खाना, ग़रीबों के भोजन की करेगी व्यवस्था

PATNA : पूरे देश में कोरोना का क़हर लगातार बढ़ता ही जा रहा  है. लॉकडाउन के तीसरे चरण की भी केंद्र सरकार घोषणा कर चुकी है. ऐसे में वंचित समाज पार्टी के अध्यक्ष प्रोफ़ेसर रतन मंडल, उपाध्यक्ष ललित सिंह और जेनरल सकेक्रेटरी अमरनाथ सिंह ने कहा कि दिल्ली के तर्ज़ पर उनकी पार्टी बिहार के कोरोना प्रभावित जिलों में क्‍वारंटाइन सेंटर तक खाना पहुँचाएगी. 

बताते चले की वंचित समाज पार्टी द्वारा दिल्ली में हर रोज़ 300 लोगों के भोजन की भी व्यवस्था कराई गई है. साथ ही पार्टी ने यह भी निर्णय लिया है की हर जिले में क्‍वारंटाइन सेंटर तक भोजन पहुंचाने के साथ साथ रोज़ 300 गरीबो के भोजन की भी व्यवस्था करेगी. 

वंचित समाज पार्टी के अध्यक्ष ने कहा की मुंगेर,पटना,रोहतास और बक्सर सहित अन्य सभी जिलों में पार्टी के क्षेत्रीय कार्यकर्ताओ की मदद से इस मुहिम को आगे बढ़ाया जायेगा. गौरतलब है कि वंचित समाज पार्टी लगातार शोषितों, वंचितों और मज़दूरों की आवाज़ पूरे दमखम से उठाती रही है. 

साथ ही पार्टी ने यह भी एलान किया है कि आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी पूरे 243 सीटों पर चुनाव भी लड़ेगी. पार्टी अध्यक्ष ने कहा की वंचित समाज पार्टी ने बिहार के समस्याओं पर जिस प्रकार से अपनी बेबाक राय रखी है. उससे यह कहा जा  सकता है की आने वाले दिनों में बिहार की राजनीतिक सरगर्मी तेज़ होने वाली है. साथ ही बिहार में एक नए विकल्प का उदय भी हो सकता है. 

Suggested News