बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के कोषाध्यक्ष नर्मदेश्वर शर्मा के निधन पर संघ ने जताया शोक

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के कोषाध्यक्ष नर्मदेश्वर शर्मा के निधन पर संघ ने जताया शोक

पटना. बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के कोषाध्यक्ष नर्मदेश्वर शर्मा उर्फ पन्ना का निधन गुरुवार को हो गया है। इनके निधन पर बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष केदार नाथ पाण्डेय, महासचिव शत्राुघ्न प्रसाद सिंह, पूर्व सांसद/प्रभारी महासचिव विनय मोहन ने गहरा शोक व्यक्त किया है। इन लोगों ने कहा कि आज ज्यों ही स्व. पन्ना बाबू के निधन की सूचना मिली तो राज्य संघ का ध्वज झुका दिया गया।

राज्य कार्यालय में आयोजित संक्षिप्त शोक श्रद्धाजंलि में स्व. नर्मदेश्वर शर्मा ‘पन्ना’ को बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ का एक मजबूत स्तंभ और पूरे मगध प्रमंडल को एकजुट रखने वाले उदार नेता के रूप में याद किया गया. इस अवसर पर माध्यमिक शिक्षक प्रेस के निदेशक वामेश्वर शर्मा सहित भारी संख्या में शिक्षक उपस्थित थे.

शोक संदेश में कहा गया है कि स्व. ‘पन्ना शिक्षक संघ के एक महान एसेट थे, जिनके निधन से शिक्षक संघ की अपूरणीय क्षति हुई है, जिसे भुलाया नहीं जा सकता। बयान में सभी जिला इकाइयों, विद्यालय इकाइयों को निर्देश दिया गया है कि वे कल अपनी संस्थाओं में स्व. नर्मदेश्वर शर्मा ‘पन्ना’ के निधन पर शोक सभा आयोजित करें और उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित करें।

Find Us on Facebook

Trending News