बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर से चुनाव कराने मुजफ्फरपुर आ रहे पुलिस बल की गाड़ी पलटी, ढाई दर्जन पुलिस के जवान जख्मी

समस्तीपुर से चुनाव कराने मुजफ्फरपुर आ रहे पुलिस बल की गाड़ी पलटी, ढाई दर्जन पुलिस के जवान जख्मी

मुजफ्फरपुर में बुधवार एक के बाद एक पुलिस बल के दो गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं जिसमें तकरीबन 60 पुलिस के जवान जख्मी हो गए हैं .वही एक के बाद एक हुई इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया हुआ है.

बुधबार को जहां दिन में पहली घटना तब हुई जब समस्तीपुर से चुनाव कराने के बाद सारण को जा रहें असम पुलिस जवान की एक गाड़ी मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सबहा और सुजावल पुर चौक के बीच NH 28 पर ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें तकरीबन तीस पुलिस के जवान घायल हो गए, जिसमे से अभी भी कई जवान इलाजरत है.

वहीं दुसरी घटना भी मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में ही हुई जहां बुधवार की देर रात समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर के चुनाव ड्यूटी में शामिल होने आ रहें समस्तीपुर पुलिस जवान का एक बस अचानक पलट गया. जिसमे तकरीबन समस्तीपुर पुलिस बल के तीस जवान घायल हो गए.

 वही कुछ जवानों बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं, वही घटना की सूचना मिलते ही सकरा थाना प्रभारी राजू कुमार पाल दल बल के साथ मौक़े पर पहुंच कर घायल सभी पुलिस कर्मी को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. बस में बैठे समस्तीपुर पुलिस बल का जवान ने बताया कि वह समस्तीपुर पुलिस लाइन से मुजफ्फरपुर में होने वाले चुनाव ड्यूटी में आ रहे थे जिस दौरान उनका गाड़ी सकरा थाना क्षेत्र में अचानक पलट गया वहीं इस घटना में बस में बैठे सभी जवान घायल हो गए हैं.

रिर्पोट-मणि भूषण शर्मा 

Suggested News