बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाथ की मेहंदी का रंग उतरने से पहले हीं उजड़ गई मांग की सिंदूर, रिसेप्शन के अगले दिन ही हो गई दूल्हे की मौत, परिवार में मचा कोहराम, दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल

हाथ की मेहंदी का रंग उतरने से पहले हीं उजड़ गई मांग की सिंदूर, रिसेप्शन के अगले दिन ही हो गई दूल्हे की मौत, परिवार में मचा कोहराम, दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल

MUNGER: मुंगेर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां दुल्हन की हाथ से अभी मेहंदी भी नहीं हटी थी कि उसकी मांग की सिंदूर मिट गई। दरअसल, मुंगेर में एक युवक की रिसेप्शन के अगले दिन मौत हो गई। युवक की शादी 13 फरवरी को धूमधाम से हुई थी और 16 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी थी। वहीं 17 फरवरी की देर रात युवक की हार्ट अटैक से निधन हो गया। 

पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के घोसीटोला भूसा गली का है। मृतक की पहचान दुर्गा प्रसाद के 30 वर्षीय इकलौते पुत्र आशीष कुमार के रूप में हुई है। वह घर का इकलौता बेटा था। अपने इकलौते पुत्र की शादी को लेकर दुर्गा प्रसाद सहित पूरा परिवार काफी खुश था। पिता ने अपने बेटे की शादी में कोई कौर कसर नहीं छोड़ी। पूरे धूमधाम और हिंदू रीति रिवाज से पटना के बाजार समिति निवासी अशोक कुमार सिंह और किरण कुमारी रंजन की पुत्री करिश्मा से संपन्न हुई।

शादी के अगले दिन 14 फरवरी को बारात वापस मुंगेर लौटी और 16 फरवरी को वर वधू भोज का आयोजन किया गया। 17 फरवरी को आशीष ने पूरे रीति रिवाज से करिश्मा को उसके मायके रवाना कर दिया। करिश्मा के मायके जाने के बाद आशीष अपने घर में आए अतिथियों की सेवा सत्कार में जमा रहा। वह शनिवार की देर रात तक घर में बिखरे सामान आदि को व्यवस्थित कर रात करीब एक बजे सोने के लिए अपने रूम में चला गया।

वहीं रात करीब 2 बजे उसे सांस लेने में काफी परेशानी होने लगी और वह अपने पिता को आवाज लगाने लगा। इसी बीच वह पलंग से नीचे गिरा और उसके सिर में भी हल्की छोटी आई। जब तक पिता और परिवार के अन्य सदस्य उसके रूप में पहुंचे आशीष की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने जैसे तैसे उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं नवविवाहिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Suggested News