बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी में बेखौफ हुए अपराधी, पुलिसकर्मी के बेटे को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

राजधानी में बेखौफ हुए अपराधी, पुलिसकर्मी के बेटे को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

PATNA : राजधानी पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने घर से बुलाकर एक युवक को गोली मार दी। इस घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान पुलिसकर्मी सदानंद ठाकुर के 32 वर्षीय पुत्र मंतोष कुमार के रुप में हुई है। 

THE-VICTIM-THE-POLICEMANS-SON-WAS-SHOT-DEAD-IN-THE-CAPITAL-DIED-DURING-TREATMENT3.jpg

घटना के संबंध में बताया गया है कि खाजेकला थाना क्षेत्र के लाला टोली मोहल्ला में चार से अधिक बदमाशों ने आरक्षी सदानंद ठाकुर के 32 वर्षीय बेटे मंतोष कुमार को घर से बुलाकर बीच सड़क पर जमकर पीटा और गोली मारकर फरार हो गए। घटना में गंभीर रुप से घायल मंतोष को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

THE-VICTIM-THE-POLICEMANS-SON-WAS-SHOT-DEAD-IN-THE-CAPITAL-DIED-DURING-TREATMENT4.jpg

मृतक की मां चंपा देवी ने बताया कि गुरुवार को दिन के करीब दो बजे मंतोष खाना खा रहा था। उसी वक्त उसके मोबाइल पर लगातार तीन-चार कॉल आई और वह खाना छोड़ कर घर से निकल गया। उसने मां से कहा कि थोड़ी देर में आते हैं। घर से कुछ दूर खड़े बदमाशों ने सड़क पर ही लात-घूंसों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। उस वक्त तेज बारिश हो रही थी। वह भागने का प्रयास करने लगा लेकिन बदमाशों ने उसे चारों ओर से घेर रखा था। मंतोष के शरीर पर हाथ-पैर में गहरे जख्म मिले हैं। जिससे संभावना जताई जा रही है, पीटने के बाद बदमाशों ने उसकी मौत से इत्मीनान होने के लिए गोली मारी।

THE-VICTIM-THE-POLICEMANS-SON-WAS-SHOT-DEAD-IN-THE-CAPITAL-DIED-DURING-TREATMENT2.jpg

 इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोस्तों ने ही उसे विश्वास में लेकर बुला कर मौत के घाट उतारा है। मंतोष के पिता सदानंद ठाकुर व दो बहनें आरक्षी हैं। पुलिस इस मामले में राम सिंह नाम के युवक को तलाश रही है। एएसपी ने बताया कि मंतोष के शरीर पर दो गहरे जख्म के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि उसे गोली लगी है या नहीं। मृतक के कॉल डिटेल निकाली जा रही है। 

Suggested News