बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो बच्चों की मां से गांव के मनचलों ने की दुष्कर्म की कोशिश, पांच वर्षीय बेटी के शोर करने पर फोन, चेन छीनकर भागे

दो बच्चों की मां से गांव के मनचलों ने की दुष्कर्म की कोशिश, पांच वर्षीय बेटी के शोर करने पर फोन, चेन छीनकर भागे

HAJIPUR : खबर जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र से है। जहां बहन की शादी समारोह शामिल होने अपने मायके पहुंची दो बच्चों की मां से कुछ मनचलों द्वारा हथियार की नोंक पर दुष्कर्म करने की कोशिश की गई है। इस दौरान पीड़िता के साथ मौजूद उसकी पांच साल की बेटी के शोर करने पर गांव के लोग वहां पहुंचने लगे, जिसके कारण सभी बदमाश वहां से भाग गए। इस दौरान उन्होंने पीड़िता के सोने की चेन, मंगलसूत्र, कान के फूल और मोबाइल भी अपने साथ ले गए। 

पीड़िता ने बताया कि बेटी के साथ घर से 200 मीटर शौच करने गई थी तभी गांव के ही मिट्टू पासवान के 25 वर्षीय पुत्र अंजय पासवान और सुदाश पासवान के 23 वर्षीय पुत्र मुन्ना पासवान के साथ अन्य दो-तीन युवकों ने बंदूक लेकर आया और चेहरा पर गमछा बांधकर जमीन पर पटक दिया। 

किसी से नहीं बोलने को लेकर हत्या कर देने की धमकी दिया था सभी ने छेड़छाड़ करने लगा उससे मैं भिड़ गई थी। उसने बताया कि इस दौरान 20 से 25 मिनट तक वो लोग गलत करने का प्रयास करते रहे। जब मैं और बेटी चिल्लाने लगी तो दोनों के साथ मारपीट किया गया। उसके बाद बेहोश हो गई। मेरे साथ क्या हुआ जो हम भी नहीं जानते हैं आंख खुली तो अस्पताल में अपने को देख रही हूं।

वहीं घटना की सूचना पाकर तुरंत डायल 112 की पुलिस टीम ने बेहोशी हालत में युवती को इलाज के लिए पीएचसी बिदुपुर में भर्ती करवाकर आरोपियों के पकड़ने के बजाय अपना पल्ला झाड़ लिया।

इस संबंध में पूछे जाने पर बिदुपुर थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अरूण कुमार ने बताया कि घटना की सूचना किसी के द्वारा थाना को नही दिया गया है। वैसे घटना के बारे में पता लगाया जा रहा है। लिखित आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिक दर्ज़ कर कार्रवाई की जाएगी। घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजेंगे।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News