छात्र की मौत से फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, अस्पताल प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप

छात्र की मौत से फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, अस्पताल प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप

BEGUSARAI: शुक्रवार को बेगूसराय में अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. ग्रामीणों का आरोप है कि दवा रहने के बावजूद भी ड्यूटी पर तैनात कर्मी मरीजों को दवा नहीं देते हैं. इस तरह यहाँ मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ किया जाता है. दरअसल मामला 1 मई का है जब एक 15 वर्षीय छात्र को सांप ने काट लिया.  ग्रामीण उसे इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल आए तो उसे जहर निवारण वैक्सीन नहीं दिया गया. दवा नहीं देने की  वजह से छात्र बादल कुमार उर्फ गोलू की जान चली गई. इसी मामले को लेकर ग्रामीणों ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

ग्रामीणों का आरोप है की बेगूसराय सदर अस्पताल आज सिर्फ दिखावा बन के रह गया है. यहाँ सामान्य स्तर की दवाई भी उपलब्ध नहीं है और न ही कर्मियों के द्वारा उचित इलाज किया जाता है. इससे यहाँ इलाज कराने आये मरीजों की जान जा रही है. 

ग्रामीणों ने अस्पताल के लापरवाही की शिकायत सिविल सर्जन सहित जिले के डीएम राहुल कुमार से भी की है. अधिकारियों से मिलकर उन्होनें बादल कुमार के परिजनों को मुआवजा देने और दोषी कर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. मामले को तूल पकड़ता देख प्रशासनिक पदाधिकारियों ने भी इसे गंभीरता से लिया और जांच के बाद दोषी पदाधिकारियों पर उचित कार्रवाई का आश्वासन भी ग्रामीणों को दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News