जहानाबाद में छापेमारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, चार जवान गंभीर रूप से हुए जख्मी

जहानाबाद में छापेमारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, चार जवान गंभीर रूप से हुए जख्मी

JEHANABAD : जिले में एक बार फिर उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए है। घटना घोसी थाना क्षेत्र के गोपालगंज-मुसहरी टोला की है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की उत्पाद विभाग की टीम शराब की सूचना पर रविवार की देर शाम छापेमारी करने गयी थी। जहां पुलिस को आता देख गांव में भगदड़ मच गई थी। 

इस घटना में एक गर्भवती महिला घायल हो गयी थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोलते हुए पुलिस गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया था। जिसके बाद पुलिस वापस हो गयी थी। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए आज उत्पाद विभाग की टीम ने दलबल के साथ गांव पहुंची ही थी कि ग्रामीणों ने एक बार फिर ईट पत्थरों से हमला बोल दिया, जिसमें चार पुलिसकर्मियों को चोटें आई है। सभी घायलों का इलाज घोसी पीएचसी में कराया गया। 

इस बाबत उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि शराब को लेकर छापेमारी करने गयी टीम पर ग्रामीणों ने पूरी प्लानिंग के साथ ईट पत्थरों से पुलिस टीम पर हमला किया। जिसमें चार जवान को चोटें आई है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि कल यानी रविवार को भी छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला कर दो गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया था।

जिसके बाद आज जहानाबाद, अरवल उत्पाद विभाग एवं एंटी लिकर फोर्स के साथ साथ घोसी थाने के सहयोग से छापेमारी करने गयी थी। जहां एक बार फिर से ग्रामीणों ने हमला बोला है। हालांकि छापेमारी के क्रम में एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है। जिससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News