बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, पुलिस ने परिजनों की मर्जी से मंदिर में कराई शादी

मुंगेर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, पुलिस ने परिजनों की मर्जी से मंदिर में कराई शादी

MUNGER : मुंगेर जिला अंतर्गत टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के टेटिया कुशवाहा टोला में अपनी प्रेमिका से मिलने प्रेमी अभिषेक कुमार को ग्रामीणों ने पकड़कर मंगलवार की देर रात शादी करा दी। जानकारी के अनुसार तेटिया बंबर थाना क्षेत्र के कुशवाहा टोला निवासी प्रवीण कुमार सिंह की 21 वर्षीय पुत्री भारती कुमारी और शामपुर थाना क्षेत्र के नाकी गांव निवासी सुभाष मंडल के 24 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार के बीच सोशल मीडिया पर मुलाकात हुई।

बातचीत के दौरान दोनों एक दूसरे को चाहने लगे। कहते है ने इश्क लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। सोशल मीडिया का प्रेम अब सोशल मीडिया से निकल कर आम हो गया और दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खा ली। इसके बाद दुनिया से छुपकर एक दूसरे से मिलने लगे। 

इसी बीच दौरान मंगलवार को अभिषेक प्रेमिका से मिलने टेटिया गांव पहुंचा। लेकिन दोनों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाना बुलाकर सहमति बनवाई। इसके बाद पास के ही मंदिर में जाकर देर रात दोनों की शादी कर दी गई। इस मौके पर कई लोग उपस्थित रहे। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि शादी के बाद प्रेमिका अपने ससुराल चली गई।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News