गांव वालों ने नाबालिक जोड़े की जबरदस्ती करवा दी शादी, युवक के परिवार ने जताई नाराजगी, मुखिया ने कहा - मुझे पता नही..

गांव वालों ने नाबालिक जोड़े की जबरदस्ती करवा दी शादी, युवक के परिवार ने जताई नाराजगी, मुखिया ने कहा - मुझे पता नही..

BHAGALPUR : भागलपुर लोदीपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर जिछो पंचायत में एक नाबालिक जोड़ी की शादी का मामला प्रकाश में आया है। उक्त हथपकड़ा शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब लोग कह रहे हैं कि नबालिग जोड़ी की शादी होने पर पूर्व पंचायती राज्य मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा था कि जिस पंचायत में नवालिग जोड़ी की शादी होगी उस पंचायत के मुखिया पद से हटाएंगे जाएंगे। क्या इस पंचायत के मुखिया जी को भी पद से हटाएंगे या नहीं? 

बताते चलें कि देर रात वार्ड 10 के नाबालिक युवक मोहन कुमार यादव(काल्पनिक नाम)इसी वार्ड के नाबालिक लड़की राधा कुमारी (काल्पनिक नाम) के घर घुस गया। लड़की की मामी ने कहा कि नाबालिक लड़के को घर में कैद कर रखा गया है। बहरहाल परिजनों ने नवालिग लड़के के पिता की उपस्थिति में काली मंदिर के सामने नाबालिक लड़की की मांग में सिंदुर डलवाकर विवाह करा दिया।

 सूत्रों के अनुसार पता चला कि लड़का नशेड़ी है इस लड़की से विगत 1 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इधर पंचायत के मुखिया आशुतोष महलदार ने दूरभाष पर बताया कि हम पटना में हैं मुझे इस तरह की शादी की कोई सूचना नहीं मिली है। हालांकि अभी तक प्राथमिकी दर्ज भी नहीं की गई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इस नाबालिक जोड़ी की शादी पर जिला प्रशासन क्या कानूनी कार्रवाई करती है।

Find Us on Facebook

Trending News