बिहार में फिर हुआ पकड़ौआ विवाह, बहन की ससुराल आये युवक की ग्रामीणों ने कराई जबरन शादी

बिहार में फिर हुआ पकड़ौआ विवाह, बहन की ससुराल आये युवक की ग्रामीणों ने कराई जबरन शादी

SAMASTIPUR : जिले में एक बार फिर पकड़ौआ विवाह का मामला सामने आया है। दरअसल सदर अनुमंडल क्षेत्र के मोरवा से एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पकड़ौआ विवाह का है। जहां लड़के की इच्छा के खिलाफ उसे जबरन पकड़ कर उसकी शादी ग्रामीणों और लड़की के परिवार वालों के द्वारा मंदिर में ले जाकर करवा दिया गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक दलसिंहसराय के साठा का रहने वाला युवक अपने बहन को ससुराल पहुंचाने आया हुआ था। जिसकी शादी मोडवा खुदनेश्वर स्थान मंदिर में ले जाकर जबरदस्ती करवाया गया। वायरल हुए वीडियो में युवक को जबरदस्ती पाग पहनाया जाता है जिसका वह विरोध करता है। 

दलसिंहसराय के साठा गांव के रहने वाले इस युवक का नाम विनोद कुमार है। इसके द्वारा बार-बार शादी से इनकार किया जा रहा है। लेकिन वहां मौजूद लोग इसके साथ जबरदस्ती किए जा रहे हैं। बताया जाता है कि यहां पर युवक के बहनोई एवं अन्य ग्रामीणों के द्वारा इस शादी को करवाया गया। जबकि लगातार युवक के द्वारा विरोध किया जा रहा था। युवक लोगों के दबाव से परेशान था। वह बार-बार कर रहा था की उसके ऊपर उसके गार्जियन है। वह अपने मर्जी से शादी नहीं करेगा। लेकिन उसके साथ जबरदस्ती ब्याह कराने की जिद पर अड़े लोगों के सामने एक भी ना चली और खुदनेश्वर स्थान मंदिर में एक लड़की के साथ उसकी शादी करवा दी गई।कहा जा रहा है की दलसिंहसराय के साठा गांव के रहने वाले विनोद कुमार और जिस लड़की के साथ उसकी शादी कराई गई है। उससे पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब आज वह अपने बहन को ससुराल पहुंचाने के लिए आया तो लोगों ने उसकी पकड़ कर शादी करवा दी गई।

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News