सरेआम छिड़ गई जंगः रेलवे स्टेशन पर दिखा हाई-वोल्टेज ड्रामा, मोबाइल के चक्कर में बुरी तरह भिड़ गई लड़कियां, लग गई भीड़

सरेआम छिड़ गई जंगः रेलवे स्टेशन पर दिखा हाई-वोल्टेज ड्रामा, मोबाइल के चक्कर में बुरी तरह भिड़ गई लड़कियां, लग गई भीड़

NAWADA: नवादा जिले के रेलवे स्टेशन पर बृहस्पतिवार की सुबह-सुबह एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां पर दो लड़की आपस में ही जमकर मारपीट करने लगती है। मामला जब हद से आगे बढ़ जाता है, तब स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को छुड़ाया जाता है। 

स्थानीय लोग बताते हैं कि मोबाइल के चक्कर में ही दोनों लड़की रेलवे स्टेशन पर मारपीट करना शुरू कर दिया। दोनों बच्चियां थी, जो हाथ में कॉपी पेन ली हुई थी। दोनों पढ़ने के लिए नवीन नगर जा रही थी। उसी दौरान दो नंबर प्लेटफार्म पर यह घटना घटी है। जहां पर दोनों आपस में ही जमकर मारपीट करने लगे। जैसे ही इस मामले की जानकारी जीआरपीएफ को लगती है। जब तक पुलिस अधिकारी वहां पहुंचते, दोनों लड़की वहां से फरार हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि मोबाइल के कारण ही दोनों ने मारपीट की है प्रतिदिन दोनों युवती मिर्जापुर आती है इसी प्लेटफार्म से होकर जाती हैं।

बता दें, इसी तरह का एक वीडियो मुजफ्फरपुर जिले से भी वायरल हुआ था। उक्त वीडियो में मॉल के बाहर कुछ लड़कियां आपस में बुरी तरह भिड़ गई थीं। उस मामले में वजह मोबाइल नहीं बल्कि एक लड़का था। दरअसल बॉयफ्रेंड के कारण कुछ लड़कियां सरेराह भिड़ जाती हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब वीडियो वायरल हुआ और इनकी खिंचाई भी हुई।

Find Us on Facebook

Trending News