शराब के नशे में धूत होकर कार चला रहा था चौकीदार, दूसरे की गाड़ी में मार दी टक्कर, लोगों के हंगामे के बाद हुआ गिरफ्तार

शराब के नशे में धूत होकर कार चला रहा था चौकीदार, दूसरे की गाड़ी में मार दी टक्कर, लोगों के हंगामे के बाद हुआ गिरफ्तार

चौकीदार ही चोर है। इसको चरितार्थ करते हुए मुजफ्फरपुर के सिवाईपट्टी थाना का चौकीदार शराब के नशे में सिवाईपट्टी थाना अध्यक्ष द्वारा गिरफ्तार किया गया। मामला मुजफ्फरपुर जिले के के सीवाईपट्टी थाना का है ।जहां पर सिवाईपट्टी थाने का चौकीदार शराब के नशे में धुत होकर एक वैगनआर कार से दूसरी कार में ठोकर मार कर भाग रहा था। जहां पर ग्रामीणों ने उसे घेरकर पकड़ा और उसकी धुनाई भी कर दी , उसके बाद उसे सिवाय पट्टी थाना अध्यक्ष के हवाले कर दिया गया।

ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट में नशे में होने की पुष्टि

इस दौरान मौके पर लोगों के सामने पुलिस ने संबंधित चौकीदार के ब्रेथ एनलाइजर टेस्ट किया गया,जिसमें पहले तो वह पूरा टेस्ट देने से बचने की कोशिश करता रहा, लेकिन लोगों के दबाव के बाद जब टेस्ट पूरा हुआ तो उसमें 100 परसेंट उसे नशें में धूत पाया गया। वहीं नशे में होने की पुष्टि होने के बाद भी साथी पुलिसकर्मी इस बात को लिखित में देने को तैयार नजर नहीं आए, जिसके कारण थोड़ा विवाद भी हुआ था. 

 यह घटना नीतीश कुमार के बहु प्रतिष्ठित शराबबंदी के अनुपालन को दर्शाता है ।जहां आए दिन जनता के रक्षक शराब में धुत होकर उत्पात मचाते नजर आते हैं। आगे देखना महत्वपूर्ण हो गया कि मुजफ्फरपुर पुलिस के वरीय पदाधिकारी इस घटना को कैसे लेते हैं । क्योंकि पुलिस का संवेदनहीन होना शराब व्यवसायियों के मनोबल को बढ़ाता है

Find Us on Facebook

Trending News