मंदिर के पास स्थित जलप्रपात ने दिखाया रौद्र रूप, पूजा करनेवालों के साथ गांववाले भी सब छोड़कर भागने को हुए मजबूर

मंदिर के पास स्थित जलप्रपात ने दिखाया रौद्र रूप, पूजा करनेवालों के साथ गांववाले भी सब छोड़कर भागने को हुए मजबूर

DEHRI : खबर रोहतास जिला से है। जहां नौहटा थाना के महादेव खोह के पास हुई मूसलाधार बारिश के कारण जल प्रलय की तरह का दृश्य देखने को मिला है। कैमूर पहाड़ी पर हुए मूसलाधार बारिश के बाद महादेव खोह के पास गिरने वाले जलप्रपात में अचानक इतना तेज पानी आया कि आसपास के दुकानदार ही नहीं पूजा अर्चना करने आए लोग भी भाग खड़े हुए। 

बता दें कि दो घंटे की मूसलाधार बारिश के बाद महादेव खोह के पास जल प्रलय का दृश्य उमड़ पड़ा है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस प्रकार पानी की धारा बह रही है। बता दें कि महादेव खोह के पास मानसून के समय सुंदर जलप्रपात देखने को मिलता है। लेकिन मुसलाधार बारिश के कारण यह जलप्रपात रौद्र रूप धारण कर लिया। देखने में ऐसा प्रतीत होता है कि जैसे मानो सबकुछ यह अपने साथ बहा ले जाएगी। पानी का दबाव इतना देखने को मिल रहा है कि मंदिर की ओर जाने वाली सीढ़िया भी डूब गई हैं।

गांव वालों की बची जान

बताया गया कि महादेव खोह के आसपास 60 से अधिक घर हैं, जिनके घरो में वाटरफॉल का पानी घुस गया। जिसके बाद आधी रात को पड़ोस के गांव के लोग मदद के लिए पहुंचे और सभी लोगों को बाहर निकाला गया और उन्हें ऊंचे स्थान और रिश्तेदारो के घर  पहुंचाया गया। लोगों का कहना है आंधी के कारण यहां का डैम टूट गया था, जिसके कारण पानी अनियंत्रित हो गई।


Find Us on Facebook

Trending News