बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार का मौसम हुआ सुहावना, सूबें के इन जिलों में कभी धूप कभी छांव... यहां हैं बारिश के आसार

बिहार का मौसम हुआ सुहावना, सूबें के इन जिलों में कभी धूप कभी छांव... यहां हैं बारिश के आसार

पटना: बिहार में रंगों के पर्व होली के बाद लोगों में रंगोत्सव की खुमारी छायी हुई है. ऐसे में बिहार का मौसम भी सुहावना हो गया है. बुधवार की सुबह लोग हल्की गुलाबी ठंड का एहसास कर रहे हैं वहीं राजधानी पटना में सूर्य देव ने दर्सन दे दिया है. मौसम विभाग के अनुसार सूबे के कई जिलों में बादल छाए रह सकते हैं. राजधानी पटना में भी आंशिक बादल छाए रहेंगे. वहीं हवा की गति में भी तेजी आई है.

 बिहार के कई जिलों में सूर्य कभी दर्शन दे रहे हैं तो कभी बादलों की ओट में छुप जा रहे हैं.आंसिक बादल छाए रहेगे.लेकिन धूप भी देखने को मिलेगा. इसके कारण राज्य का मौसम आज आमतौर पर शुष्क बना रहेगा. इस बीच बिहार का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस  से 36 डिग्री सेल्सियस  के बीच और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस  से 22 डिग्री सेल्सियस  के बीच रहने का पूर्वानुमान है. 

शिवहर , मुजफ्फरपुर, वैशाली, छपरा, सीवान, गया, औरंगाबाद, अरवल सीतीमढ़ी, गोपालगंज मोतिहारी , बेतिया में आंशिक बादल छाए रहेंगे.आज राज्य का मौसम आमतौर पर शुष्क बना रहेगा.सिमांचल के दो जिलों में आज भी बूदाबांदी हो सकती है.

मौसम विभाग के अनुसार 29 जनवरी तक अधिकतम तापमान में कोई विशेष बदलाव नहीं होगा और मौसम खुशनुमा बना रहेगा. पटना सहित अन्य जिलों में कभी बादल छाए रहेंगे, तो कभी धूप खिलेगी.

सूबे के अन्य जिलों में आंशिक बादल छाए रहेंगे लेकिन मौसम साफ रहेगा.


Suggested News