हैवानियत की सारी सीमा को किया पार, पड़ोस की नाबालिग बच्ची को बनाया हवश का शिकार

हैवानियत की सारी सीमा को किया पार, पड़ोस की नाबालिग बच्ची को बनाया हवश का शिकार

NAWADA : जिले से एक नाबालिग के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। घटना को गांव के ही एक युवक को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक के परिवार के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मुख्य आरोपी फऱार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। मामला जिले के पकरीबरामा थाना क्षेत्र की है। पीड़िता का उम्र महज 7 वर्ष है।

घटना के संबंध में पीड़िता के परिजनों ने बताया कि सोमवार की शाम उसकी बच्ची बाहर खेल रही थी। कुछ देर बाद एक बच्ची ने आकर बताया कि पड़ोसी शिव दयाल प्रसाद का बेटा धनराज  उसकी बच्ची को बैर देने के बहाने उठाकर गांव के एक खेत में ले गया है। 

जानकारी मिलते ही वे लोग दौड़ते हुए उक्त स्थान पर पहुंचे तो वहां बच्ची को बेहोशी की हालत में पाया। वही उसके मुंह भी बंधे हुए थे और नाजुक अंगों से खून निकल रहा था। वे लोग बच्ची को उठाकर तुरंत अस्पताल ले गए। वहीं पुलिस को इसकी सूचना दी। 

वहीं इस बावत महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज किया गया है।  आरोपी के परिवार के तीन सदस्यों को हिरासत में लिया गया है मुख्य आरोपी धनराज फरार है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। जल्द ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News