बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूरा परिवार मिलकर ठगी की घटना को देते थे अंजाम, पटना पुलिस ने ससुर और दामाद को किया गिरफ्तार, रडार पर बेटी और पत्नी

पूरा परिवार मिलकर ठगी की घटना को देते थे अंजाम, पटना पुलिस ने ससुर और दामाद को किया गिरफ्तार, रडार पर बेटी और पत्नी

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अंतरराज्यीय ठग गिरोह को संचालित करने वाले शातिर ठगों को दबोच लिया है। जानकारी ससुर और दामाद मिलकर ठगी की घटना को अंजाम देते थे। वहीं आरोपी ससुर की पत्नी और बेटी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है। 

जानकारी अनुसार पटना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस गिरोह को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, ससुर और दामाद लोगों के साथ ठगी कर फरार हो जाते थे। ताजा मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र इलाके का है। जहां कपड़ा कारोबारी को अपने ठगी का शिकार बनाने ससुर गणेश राठौड़ और दामाद मान सिंह पहुंचा था। जिसको पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

दोनों के निशानदेही पर पुलिस ने 5 किलो नकली सोने नुमा दिखने वाले सैकड़ों छोटे छोटे लॉकेट को बरामद किया है। हालांकि छापेमारी के दौरान गिरफ्तार शातिर ठग की पत्नी व सास फरार हो गई। इस बड़ी कार्रवाई की जानकारी देते हुए सदर एएसपी स्वीटी सहरावत ने बताया कि लगातार इन दिनों लगातार लोगों के साथ ठगी की सूचना पुलिस को मिल रही थी जिसपर पुलिस की पैनी निगाह बनी हुई थी। वहीं गुप्त सूचना के आधार पर एक कपड़ा व्यवसाई को अपने ठगी का शिकार बनाने पहुंचे शातिर ससुर गणेश राठौड़ और दामाद मान सिंह को सोने नुमा नकली लॉकेट के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार शातिर ससुर और दामाद अपनी पत्नी और बेटी के साथ पटना के दानापुर में किराए के मकान में रह कर ये ठगी का धंधा कर रहा था। ये कई राज्यों में शक्रिय थे और दिल्ली के लोकल मंडी से नकली सोने का लॉकेट खरीद लोगों को चोरी का बतला कर जल्दबाजी में अपना शिकार बना फरार हो जाते थे। गिरफ्तार ठग गिरोह का मास्टर माइंड ससुर गणेश राठौड़ हरियाणा और दामाद मान सिंह यूपी का रहने वाला है। जिसको पुलिस गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks