बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांजा और शराब का अवैध कारोबार कर रहा था पूरा परिवार, पुलिस ने सभी को दबोचा

गांजा और शराब का अवैध कारोबार कर रहा था पूरा परिवार, पुलिस ने सभी को दबोचा

Kaimur : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पुलिस ने नशीली पदार्थो की तस्करी में जुटे के एक पूरे परिवार का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में घर के सभी सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिनमें पति-पत्नी और उसके बेटा-बेटी शामिल है। 

वहीं पुलिस ने उनके घर से तलाशी के दौरान 700 ग्राम गांजा, 200ml का 45 बोतल शराब बरामद किया है। घटना जिले के नुआन्व थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव की है।  

इस बावत कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि नुआन्व के जैतपुर गांव में अवैध शराब एवं गांजे की बिक्री चोरी-छिपे की जा रही है। उक्त सूचना के बाद नुआन्व थाना पुलिस को छापेमारी करने का आदेश दिया गया। 

पुलिस बल जैतपुर गांव में छापेमारी के लिए जा रही थी तभी पुलिस को देख कर एक व्यक्ति भागने लगा।  उस व्यक्ति के हाथ में प्लास्टिक का थैला था। जिसके बाद उसे भागते देखकर पुलिस को शक हुआ उसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया। 

उन्होंने बताया कि जब उसके थैले की तलाशी ली गई तो थैले से गांजा बरामद किया गया। वहीं जब उससे पूछताछ किया गया तो शराब बिक्री करने की भी बात स्वीकारा। पुलिस उसकी निशानदेही पर जब उसके घर पर पुलिस छापेमारी करने गई तो घर से 45 बोतल 200ml का शराब भी बरामद हुआ। पुलिस के छापे के दौरान घरवाले पुलिस पर हमला भी बोल दिए थाना प्रभारी को चोट भी आई है। 

उन्होंने बताया कि शराब और गांजे की बिक्री परमात्मा शाह समेत उसकी पत्नी मीना देवी, बेटी पूनम कुमारी और पुत्र नीतीश कुमार भी शामिल है। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेजा जा रहा है।

कैमूर से देवव्रत की रिपोर्ट



Suggested News