सड़क पर आग ताप रहे परिवार पर तेज रफ्तार कार का कहर,मां बेटी को मौके पर ही मौत...कई घायल...

सड़क पर आग ताप रहे परिवार पर तेज रफ्तार कार का कहर,मां बेटी को मौके पर ही मौत...कई घायल...

PURNIA : खबर पूर्णिया से है, जहां बीती रात सड़क किनारे ठंड से बचने के लिए आग ताप रहे सात लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। जिसमें मां-बेटी की मौत हो गई, वहीं पांच गंभीर रुप से घायल हो गए।यह हादसा भवानीपुर थाना क्षेत्र के बभन चक्का गांव में हुआ है। 

जानकारी के अनुसार  सोमवार की सुबह सात बजे रघुनाथपुर पंचायत के वार्ड-दो के बभनचक्का संथाली टोला में यह घटना हुई। बताया गया कि के एसएच-65 पूर्णिया - टीकापट्टी मार्ग पर घर के आगे दरवाजे पर एक ही परिवार के सात लोग आग ताप रहे थे। सड़क से उनके दरवाजे की दूरी लगभग 15 फीट की है। लेकिन इसके बाद भी  घर की सीमा पर लगे बांस के खूंटों को तोड़ते हुए बोलेरो ने पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया।

बताया गया कि इससे पहले घटनास्थल से 10 मीटर दूर बोलेरो एक दुकान के पास रुकी थी. 10 मीटर चलाने के बाद ही बोलेरो इस कदर बेलगाम हो गयी कि मौत बन कर सामने आयी. दरवाजे पर आग ताप रहे सभी व्यक्ति को ठोकर मारते हुए सामने दीवार में जा टकरायी।

इस हादसे में फूलो देवी (49) व सावित्री कुमारी (15) की मौत हो गई, जबकि घायल सुमित्रा देवी (45), कपिल देव मुर्मू (30), प्रियंका देवी (25), आर्यन कुमार (04) व सुशांत कुमार (06) का इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष सुजित कुमार ने बताया कि बोलेरो चालक समेत दो लोगों को पकड़ लिया गया है. घटनास्थल पर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को पुलिस कब्जे में रखा गया है। 

इस हादसे के बाद गांव में मचा कोहराम घटना के बाद गांव के लोगों में कोहराम मच गया. आनन-फानन में लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मामले की सूचना पुलिस को दी. गांव के लोगों ने बताया कि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त सड़क कोहरा काफी ज्यादा नहीं था. हो सकता है ड्राइवर को गाड़ी चलाते हुए झपकी आ गयी हो इसके कारण ये दुर्घटना हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News