घर के अंदर सो रहा था पूरा परिवार, तभी काल बनकर आया ट्रक

घर के अंदर सो रहा था पूरा परिवार, तभी काल बनकर आया ट्रक

BEGUSARAI : जिले में आज शनिवार की अहले सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। हाइवे किनारे एक झोपड़ी के अंदर ट्रक घुस गया, जिसमें परिवार के एक महिला सदस्य की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के रानी झरिया चौक के एनएच 28 के निकट गिरधारी पासवान नामक व्यक्ति का घर है। आज अहले सुबह एक गिट्टी लदा तेज रफ्तार ट्रक उनके घर उपर पलट गया। मकान कच्चा होने की वजह से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय परिवार के चार सदस्य घर के अंदर सो रहे थे। नींद में होने की वजह से उन्हें संभलने का मौका नहीं मिल सका। 

घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन सदस्य गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। 

इधर घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने एनएच 28 को जाम कर मुआवजे तथा बासगीत जमीन की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि तकरीबन 45 वर्षों से हम लोग सड़क किनारे बसे हुए हैं, लेकिन अभी तक सरकार की तरफ से कोई भूमि निर्गत नहीं की गई है। जब भी कोई हादसा होता है तो सरकार की तरफ से सिर्फ आश्वासन मिलता है और मामला बीत जाने के बाद फिर कोई देखने के लिए भी नहीं आता। 


बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News