एक शख्स के उपर से पूरी ट्रेन गुजर गयी फिर भी बाल-बांका नही हुआ

एक शख्स के उपर से पूरी ट्रेन गुजर गयी फिर भी बाल-बांका नही हुआ

NEWS4NATION DESK : पूरी ट्रेन गुजर गई फिर भी बाल –बांका नहीं हुआ।भले हीं यह आश्चर्य लगता हो लेकिन हाजीपुर में आसा हीं हुआ है।घटना शनिवार की है जब हाजीपुर के एक शख्स ट्रेन आती देख जल्दी से रेल ट्रेक पार करनें के चक्कर में रेल लाईन पर हीं गिर गए।इसके बाद उपर से पूरी ट्रेन गुजर गई और उन्हें बाल-बांका भी नही हुआ।सिर्फ सिर में गिरनें से खरोच आयी है।

हाजीपुर के अंजानपीर मोहल्ला की घटना

यह मामला हाजीपुर के अंजानपीर मोहल्ला की है।मो. युनूस किसी काम से बाजार गए थे। बाजार से लौटते समय माल गोदाम के निकट पहुंचे और  वहां से अंजानपीर मोहल्ला स्थित अपने घर जाने के लिए निकले।युनूस जैसे हीं रेलवे लाइन के निकट पहुंचे तो हाजीपुर स्टेशन की ओर से एक ट्रेन को आते दिखायी दिया।ट्रेन को  देख वे तेज कदमों से रेल लाइन पार करने लगे।लेकिन हड़बड़ाहट में उनका पैर रेल ट्रैक में फंस गया। वे रेल लाईन पर हीं गिर गए। जब तक उठते ट्रेन करीब पहुंच गई।

ऊपर से गुजर गई  ट्रेन
 मौत युनूस के करीब आ गयी थी लेकिन उन्होनें हिम्मत नहीं हारा।उन्होंने हिम्मत से काम लेते हुए ट्रेक पर हीं दुबक गए।उसके बाद शरीर के ऊपर से रक्सौल-पाटलिपुत्रा इंटरसिटी एक्सप्रेस गुजर गई।
 सिर में आई हल्की खरोंच
 चलती ट्रेन के ठीक सामने पटरी में फंसकर गिर जाने के बाद वहां मौजूद लोग अवाक रह गए।उन्हें समझ में नही आ रहा था कि क्या करें।इसी बीच ट्रेन उपर से गुजर गयी।लेकिन ट्रेन गुजरने के बाद वे उठ खड़े हो गए।इसके बाद लोग अचंभित हो गए। घटना की सूचना गेटमैन ने तत्काल रेल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस नें उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News