बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी को जबरदस्ती दोस्तों संग शारीरिक संबंध बनाने का दे रहा था दवाब, वजह जान कर चौक जायेंगे आप

पत्नी को जबरदस्ती दोस्तों संग शारीरिक संबंध बनाने का दे रहा था दवाब, वजह जान कर चौक जायेंगे आप

Desk... खबर उत्तरप्रदेश के लखनऊ से है जो अपने आप में बहुत घटिया है जहां पर एक शख्स अपनी पत्नी से कुछ लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब डाल रहा था. साथ ही ऐसा न करने पर अपनी पत्नी को तीन तलाक की धमकी भी दे रहा था. पीड़ित महिला ने थाने में जा कर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना ठाकुरगंज के डालीगंज में रहने वाले शख्स ने साल 2018 में एक विधवा महिला से निकाह किया था. 

महिला का आरोप है कि इस निकाह के लिए आरोपी शख्स ने अपने नकली माता- पिता बनाए थे. जब पीड़िता को इस बारे में जानकारी हुई तो उसने इस पर एतराज जताया था. फिर इस बात पर आरोपी ने उसे जमकर पीटा था. पीड़िता ने आरोप लगाया कि शादी से पहले शख्स ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर कई बार रेप किया और गर्भपात भी कराया. 

जब लॉकडाउन में उसका व्यापार में नुकसान हुआ तो वह अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा. मना करने पर मारपीट की और तीन तलाक की धमकी भी दी. हिला ने आरोपी पति के खिलाफ लखनऊ के ठाकुरगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा. वहीं इस मामले में एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ प्रेम जाल में फंसा कर शादी गर्भपात और दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने जैसे संगीन आरोप लगाए हैं.  साथ ही तीन तलाक देने की धमकी देने  का भी आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.  


Suggested News