बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के साथ एक ही बिस्तर में मौजूद थी बीवी, आधी रात को पहुंचे पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया, फिर...

 प्रेमी के साथ एक ही बिस्तर में मौजूद थी बीवी, आधी रात को पहुंचे पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया, फिर...

KATIHAR : एक शादीशुदा महिला से आशिकी करना एक युवक को भारी पड़ गया। जब आधी रात को अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ लिया।  इस पर ग्रामीणों ने कार्रवाई करते हुए प्रेमी को खूंटी से लोहा के चैन से बांध दिया और उसकी जमकर खातिरदारी की।

मामला हसनगंज प्रखंड के एक गांव से जुड़ा है। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है। बताया गया विवाहिता का पति किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। वहीं उसकी अनुपस्थिति में वह अपने प्रेमी को घर बुलाई थी। आधी रात को दोनों प्रेमी जोड़े बंद कमरे में बुलाकर रंगरलिया मना रहे थे। तभी महिला का पति भी वहां पहुंच गया। जहां उसके बच्चों ने बताया कि मां दूसरे कमरे में एक दूसरे व्यक्ति के साथ सोई हुई है। जब वह कमरे में पहुंचा तो पत्नी और उसके प्रेमी को एक ही बिस्तर में आपत्तिजनक हालत में पाया।

जिसके बाद तुरंत शोर करने पर परिवार के साथ गांव के लोग भी वहां पहुंच गए और युवक को लोहे के चेन से बांध कर उसकी खूब खातिरदारी की। इस दौरान युवक ने बताया कि  एक महीना पहले ही जामुन टोला गांव के रहने वाले बीजंन और उसके प्रेमिका का प्यार परवान चढ़ा था। इसीलिए अपनी प्रेमिका के बुलावे पर रात के अंधेरे में उसका घर गया था। फिलहाल आरोपी प्रेमी ने अपनी गलती मानते हुए आगे से इस सबसे दूर रहने की बात कह रहे है जबकि महिला के पति करवाई की मांग कर रहे हैं।

Suggested News