पत्नी रूठकर गई मायके, वियोग में दुखी पति ने जहर खाकर की जान देने की कोशिश, हालत गंभीर

पत्नी रूठकर गई मायके, वियोग में दुखी पति ने जहर खाकर की जान देने की कोशिश, हालत गंभीर

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले में पत्नी के वियोग में एक पति ने जहर खाकर इह लीला समाप्त करने की कोशिश किया । लेकिन समय रहते परिजनों ने उसे इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

 दरअसल घटना मोदीनगर थाना क्षेत्र के मस्तलिपुर गांव की है गांव के स्वर्गीय अखिलेश पासवान के पुत्र गोविंद कुमार की शादी 4 दिसंबर 2020 में मोहनपुर गांव के गुलाब पासवान की पुत्री खुशबू कुमारी के साथ हुआ था लेकिन जैसे-जैसे समय गुजरता गया पति पत्नी के बीच संबंध में दरार उत्पन्न होने लगी। आखिरकार गोविंद को छोड़कर खुशबू मायके चली गई। 

इधर गोविंद पत्नी के वियोग में दिन-रात आंसू बहाता रहा खुशबू के बिना गोविंद का जिंदगी अधूरी रह गई थी काफी मशक्कत के बाद भी खुशबू गोविंद के पास वापस नहीं आई तो बुधवार को गोविंद में खुद को जान देने की जिद पर अड़ गया और जहर खा लिया लेकिन परिजनों की तत्परता से गोविंद को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

कहा - पत्नी नहीं लौटी तो फिर करुंगा जान देने की कोशिश

 जहां डॉक्टरों के द्वारा उसका उपचार जारी है वही गोविंद का बताना है कि पत्नी के वियोग में उसने जहर खाया है जब तक पत्नी नहीं आएगी तब तक वह आत्महत्या का प्रयास करता रहेगा और खुशबू के बिना नहीं रह सकता

Find Us on Facebook

Trending News