घरेलू विवाद में गोतिया द्वारा महिला और उसकी बेटियों के साथ की मार-पीट, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

घरेलू विवाद में गोतिया द्वारा महिला और उसकी बेटियों के साथ की मार-पीट, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

PATNA : एक तरफ सूबे के मुखिया माननीय नीतीश कुमार जी नारी  सशक्तिकरण की बात करते हैं, वहीं दूसरी तरफ जमीनी हकीकत यह है कि नारियों पर समाज में आए दिन अत्याचार होते रहता है । ताजा मामला मसौढ़ी अनुमंडल के भगवान गंज थाना क्षेत्र पेटी बिगहा गांव की है जहां गीता देवी नामक महिला के ऊपर उसके ही गोतिया(पति के भाई)वालों ने जमकर हमला किया जिससे महिला गीता देवी और उसकी 7 बेटियां बुरी तरह घायल हो गईं। 

घायल अवस्था में न्याय की गुहार लगाने गीता कुमारी अपनी बेटियों के साथ थाने पहुंची जिसके बाद थाना स्तर पर महिला का इलाज कराया गया। पुलिस की माने तो पूरा मामला जमीनी विवाद का है। पीड़ित महिला गीता देवी ने बताया कि मेरे हिस्से में मेरे गांव में 10 बीघा जमीन आता है और मेरा कोई पुत्र नहीं है मेरी केवल 7 बेटियां ही हैं और मेरे पति मानसिक रूप से बीमार है जिनका इलाज हम रांची में करवा रहे हैं ,यही वजह है कि मेरे हिस्से की जमीन गोतिया लोग हड़पना चाहते हैं।

महिला ने बताया कि पति के गोतिया यही कहते हैं कि तुम्हारी तो केवल 7 बेटियां ही हैं, सबका शादी कर दो। यह जमीन रख कर क्या करोगी। हमेशा हमारे साथ मारपीट कर मेरे गोतिया मेरे जमीन को हड़पने की फिराक में लगे रहते हैं फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।



Find Us on Facebook

Trending News