लव, सेक्स और धोखा की शिकार हुई महिला, पति की मौत के बाद देवर ने प्रेम जाल में फंसाया, फिर कांड कर रखने से इनकार कर दिया

लव, सेक्स और धोखा की शिकार हुई महिला, पति की मौत के बाद देवर ने प्रेम जाल में फंसाया, फिर कांड कर रखने से इनकार कर दिया

मुजफ्फरपुर. जिले में एक विधवा के साथ योन शोषण का मामला सामने आया है. मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां महिला के पति की मौत के बाद देवर ने सहानुभूति प्रकट महिला को झांसे में लिया और शारीरिक शोषण किया. मना करने पर शादी करने का झांसा देता थ. इस तरह उसने मुआवजा के रूप में मिले चार लाख रुपये भी हड़प लिए. जब उसकी हुस्न और दौलत पाने की इच्छा पूरी हो गई तो अब दूसरी जगह शादी कर रहा है. पीड़िता ने महिला थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

चार लाख रुपये हड़प लिये

पति की मौत और एक बच्चे को पालने की जिम्मेदारी के कारण वह टूट गई थी. उसे एक सहारे की आवश्यकता महसूस हो रही थी. इसका फायदा दिखाते हुए देवर ने सहानुभूति प्रकट करना शुरू किया. हालांकि उसकी नजर अपनी भाभी के हुस्न व भाई की मौत के बाद मिले मुआवजे की राशि पर थी. उसने महिला को शादी का झांसा देकर पति-पत्नी की तरह रहने का प्रस्ताव रखा, जिसे वह इंकार नहीं कर सकी. इसके बाद वह लगातार शारीरिक संबंध बनाने लगा.जब कभी वह मना करती तो शादी करने की बात कहकर राजी कर लेता था. इस बीच पति की मौत के बाद सरकार से मिली चार लाख की अनुग्रह राशि भी उसने हड़प ली.

महिला थाना में मुकदमा दर्ज

वहीं जब उसके स्वार्थ पूरे हो गए तो शादी करने से इंकार करने लगा. कहने लगा, अपने मायके से पांच लाख रुपये व एक बाइक लाकर दो. इसके बाद ही शादी करेंगे. बताया जा रहा है कि आरोपी एक दूसरी युवती से से शादी करने जा रहा है. इस संबंध में पीड़िता ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें उसने सोनू कुमार सहनी को यौन शोषण करने तथा मुआवजे की रकम हड़पने का आरोपी बनाया है.


Find Us on Facebook

Trending News