लूटपाट के लिए आए बदमाशों को महिला ने नहीं दी अलमारी की चाभी, गुस्से में लुटेरों ने रेत दिया गला, इस जगह का है मामला

लूटपाट के लिए आए बदमाशों को महिला ने नहीं दी अलमारी की चाभी, गुस्से में लुटेरों ने रेत दिया गला, इस जगह का है मामला

NAUGACHIYA :- नवगछिया अनुमंडल के बिहपुर प्रखंड के मड़वा पूरब पंचायत के वार्ड नंबर दस में गुरुवार की रात करीब दस बजे मुकेश मंडल की 35 वर्षीय पत्नी चंपा देवी की बदमाशों द्बारा गला रेत कर जान मारने का प्रयास करने का मामला सामने आया हैं। जिसमें गंभीर रूप से घायल महिला मायागंज अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही हैं। 

महिला के पति मुकेश मंडल ने बताया की दस बजे के करीब दो नकाबपोश बदमाशों ने मेरी पत्नी से गोदरेज का चाभी मांगा, नही देने पर मेरी पत्नी का गला रेत कर बदमाश भाग निकले. वही देवर मनोज कुमार ने बताया कि जब मैं शौचालय गया तो कराहने की आवाज सुन कर अपने भाई मुकेश एवं मां मीरा देवी को बताया तब हमलोगों ने घायल चंपा को देखा और आननफानन में बिहपुर सीएचसी लाया। वहीं  मल्लिक परिवार में शादी होने के कारण मध्य विद्यालय कारगिल निषाद टोला के पास जेनरेटर चल रहा था। जिसके कारण किसी को इसकी जानकारी नहीं मिली।

महिला विद्यालय के पास स्थित शौचालय के पास कीचड़ में गीरी पड़ी थी। इस घटना के महिला के पुत्र सोनू एवं संतोष और पुत्री दीपा कुमारी का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। बिहपुर सीएचसी के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज को मायागंज रेफर कर दिया। इधर परिजनों ने इस घटना की सूचना झंडापुर ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और मामले को लेकर पड़ताल शुरू कर दिया। ओपी प्रभारी ने बताया पीड़ित की ओर से आवेदन नही मिला हैं। लेकिन घटना से जुड़े एंगल को ध्यान में रख जांच पड़ताल कर रही हैं।

Find Us on Facebook

Trending News