बेटी के ससुराल जा रही महिला से किया गैंगरेप, पीड़िता ने रिश्तेदारों और उसके साथियों पर लगाया आरोप

बेटी के ससुराल जा रही महिला से किया गैंगरेप, पीड़िता ने रिश्तेदारों और उसके साथियों पर लगाया आरोप

PURNEA : बिहार के पूर्णिया में सामूहिक दुष्कर्म (Purnea Molestation Case) की घटना का मामला सामने आया है। यहां अपनी बेटी के ससुराल जा रही महिला से उसके ही रिश्तेदार ने अपने साथियों संग मिलकर गैंगरेप को अंजाम दिया। घटना जिले के जानकीनगर थाना के एक गांव की है.

मामले में बताया गया कि महिला अपने गांव से कुछ ही दूरी पर अपनी बेटी के ससुराल जा रही थी. महिला बगल के टोले में रहने वाले एक रिश्तेदार के यहां रुकी हुई थी। उस रिश्तेदार ने बेटी के घर ले जाने की बात कर अपनी बाइक पर बैठाया लेकिन महिला को एक सुनसान जगह पर लेकर चला गया. वहां पहले से उसके साथी भी मौजूद थे। वहीं, अंधेरा का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।


पीड़ित महिला किसी तरह अपनी बेटी के घर पहुंची। पूरे वारदात की जानकारी अपने बेटी के साथ-साथ अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाना पहुंचे. घटना की सारी जानकारी स्थानीय थाने की पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस के द्वारा पीड़ित महिला को स्थानीय पीएचसी में भेजा। उसके बाद चिकित्सक के द्वारा मेडिकल करवाने के लिए महिला पुलिस के साथ पूर्णिया सदर अस्पताल में भेज दिया। वहीं पीड़ित महिला ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज की है। 

परिजनों ने थाना प्रभारी से गुहार लगाया है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए. आरोपियों को पकड़ने के बाद उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. पीड़ित महिला के द्वारा दिए गए लिखित बयान के बाद पुलिस सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News