बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गई महिला, पुलिस स्टेशन में मच गया हड़कंप

पति का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गई महिला, पुलिस स्टेशन में मच गया हड़कंप

DESK :  एक विवाहिता एक कटा हुआ सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई। जहां महिला के हाथ में कटा हुआ सिर देखकर पुलिसकर्मियों में भी हड़कंप मच गया। बताया गया कि कटा हुआ सिर महिला के पति का था, जिसे खुद विवाहिता ने काटकर धड़ से अलग कर दिया और उसे लेकर थाने में आत्मसमर्पण के लिए पहुंच गई। 

विवाहिता द्वारा पति के इस तरह से बेरहमी से हत्या किए जाने की यह घटना आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले की बताई जा रही है। जहां तिरुपति के पास स्थित रेनीगुंटा में रहनेवाली वसुंधरा का अपने पति रवि चंद्रन (53) से अक्सर झगड़ा होता रहता था। बीते गुरुवार को उनके बीच फिर से झगड़ा हो गया, जो इस कदर बढ़ गया कि गुस्से में वसूंधरा ने अपने पति की चाकू मारकर हत्या कर दी। 

हत्या के बाद कम नहीं हुआ गुस्सा

पति के प्रति 20 साल के बेटे की मां वसुंधरा का गुस्सा कैसा था, यह इससे समझ सकते हैं कि हत्या के बाद उसने पति का सिर काट दिया। बाद में वह पति का कटा हुआ सिर बैग में रखकर थाने में पहुंच गई। महिला के पास कटा हुआ सिर देखकर पुलिसकर्मियों में भी हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी महिला को भी सुराग जुटाने के लिए वहां ले गए. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एसवी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है


Suggested News