चलती ट्रेन से महिला सिपाही को नीचे फेंका, उसी समय दूसरे ट्रैक पर आ रही थी एक्सप्रेस ट्रेन

चलती ट्रेन से महिला सिपाही को नीचे फेंका, उसी समय दूसरे ट्रैक पर आ रही थी एक्सप्रेस ट्रेन

KATIHAR :  ट्रेनों में झपटामार गिरोह का हौंसला इतना बढ़ चुका है कि अब तक सिर्फ लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे। लेकिन बीते मंगलवार को उन्होंने एक महिला सिपाही से न सिर्फ लूटपाट की, बल्कि उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। इस दौरान दूसरी तरफ से एक्सप्रेस ट्रेन आ रही थी। गनिमत यह रही कि महिला सिपाही की जान नहीं गई और सिर्फ एक पैर फ्रैक्चर हुआ है। घायल महिला सिपाही का नाम आरती कुमारी बताया गया है।

सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती महिला सिपाही ने बताया कि कल ड्यूटी खत्म करने के बाद वह समस्तीपुर-कटिहार पैसेंजर से घर वापस लौट रही थी। इस दौरान ट्रेन के दरवाजे के पास बने सिंगल सीट पर बैठी हुई थी। ट्रेन अभी गौशाला फाटक पार कर रही थी कि तभी एक युवक मेरे हाथ मे मोबाइल छीन कर भागने की कोशिश करने लगा। जब मैंने उस युवक को रोकने के लिए उसका हाथ पकड़ा तो वह मुझे खींचकर दरवाजे तक ले आया और चलती ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया। घायल सिपाही ने बताया कि उस  समय ट्रेन में ज्यादा भीड़ नहीं थी, जिसके कारण किसी को इसकी जानकारी नहीं हुई।


किसी तरह गांव वालों से मिली सहायता

महिला सिपाही आरती कुमारी ने बताया कि ट्रैक के पास पड़े होने के कारण वह उठ भी नहीं पा रही थी। वहीं उसी समय दूसरी तरफ से गरीबनाथ एक्सप्रेस आ रही थी। किसी तरह शोर करने पर पास के गांव के लोगों ने मेरी जान बचाई और अस्पताल में भर्ती कराया। 

कटिहार में महिला पुलिसकर्मी को झपट्टा मार गिरोह के सदस्यों ने मोबाइल और पर्स छीनकर भागने के दौरान ट्रेन से ढके ला ,समस्तीपुर कटिहार पैसेंजर ट्रेन मैं ड्यूटी के दौरान गौशाला रेलवे फाटक के पास यात्रियों से सामान छीन कर भाग रहे महिला सिपाही द्वारा विरोध करने पर अपराधियों ने महिला सिपाही को ट्रेन से धकेल दिया फिलहाल नालंदा के रहने वाली कॉन्स्टेबल आरती कुमारी का इलाज कटिहार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News