डायन करार देकर महिला की बेरहम पिटाई, घर में घुसकर गांववालों ने किया हमला

डायन करार देकर महिला की बेरहम पिटाई, घर में घुसकर गांववालों ने किया हमला

AURANGABAD :  कुटुम्बा प्रखंड में रिसियप थाना क्षेत्र के जुड़ाही गांव में एक महिला को डायन करार देकर बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर छोड़ दिये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता शारदा देवी(35वर्ष) को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पीड़िता के पति उपेंद्र ठाकुर ने बताया कि मेरी पत्नी शनिवार को घर पर खाना बना रही थी। इसी दौरान उनके गांव के ही शंकर ठाकुर हाथ मे डंडा लिए घर मे घुस आया और पत्नी को कहा कि तुम डायन हो बार बार मेरे जानवर को मंत्र से मार दे रही हो। मेरे परिवार को क्षति पहुंचा रही हो। इस पर मेरी पत्नी ने कहा कि अगर मैं डायन हूं तो साबित कर दिखाओं। इतना कहते ही शंकर के साथ घर में घुसे छोटू ठाकुर और कांग्रेस ठाकुर ने लाठी डंडे से बेरहमी से पीटकर अधमरा कर दिया। 

बेहोशी की हालत में शारदा देवी को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूछे जाने पर रिसियप थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। अभी हमारे पास किसी प्रकार का कोई आवेदन नही आया है। आवेदन मिलने पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। जो भो दोषी होंगे उन्हे बख्शा नही जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News