बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी से इनकार करने पर युवती को गंगा में फेंका,रात भर पीपा पुल की रस्सी पकड़ कर जान बचाई, सुबह तेज धार में बही, लेकिन...रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना....

शादी से  इनकार करने पर युवती को गंगा में फेंका,रात भर पीपा पुल की रस्सी पकड़ कर जान बचाई, सुबह तेज धार में बही, लेकिन...रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना....

Patna : शादी से इंकार करने पर गंगा की बीच धार में मरने के लिए फेंक दिया, लेकिन कहा जाता है ना जाको राखे साइयां मार सके ना कोई गंगा में फेंके जाने के बाद युवती रात भर पीपा पुल का रस्सी पकड़कर अपना जान बचाए रही, लेकिन सुबह होते ही गंगा की धार ने उसे अपने लपेटे में ले लिया और बहने लगी उसी समय किसानों की नजर बीच धार में बह रही लड़की पर पड़ी,  फिर क्या था नदी के किनारे रहने वाले किसान बीच धार में कूद गए और युवती को बाहर निकाला और फिर उसकी जान बच गई।  उसके बाद जो उसने कहानी सुनाई वह रोंगटे खड़े कर देने वाली थी।

पिता और मौसा ने क्यों फेंका अपनी ही लाडली को गंगा में

यह रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना का मजमून कुछ इस प्रकार है। गंगा के बीच धार में बह रहे किसानों के द्वारा बचाई गई इस युवती ने जो पुलिस को बताया वह रिश्ते पर से भरोसा उठा देता है । इस युवती का नाम निशा कुमारी है। समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी थाना के बघड़ा गांव के लाल बाबू पासवान की बेटी है। 

पीड़िता ने  पुलिस को बताया कि हमारे पिता एवं मौसा नवल पासवान ने गले में दुपट्टा लपेट कर पीपा पुल के पास ले जाकर गंगा में फेंक दिया। फेंकने के बाद वे लोग वहां से भाग गए। लेकिन हमने तुरंत पीपा पुल मैं पीपा को बांधने के लिए रस्सी को पकड़ लिया और रात भर उसी के सहारे अटकी रही। लेकिन जैसे ही पुल पर सुबह आवाजाही शुरू हुई तो मेरा हाथ अचानक रस्सी पर से छूट गया फिर  तेज धार में बहने लगी। बीच धार में बह रही लड़की को देख किसान गौरी शंकर राय, दीनानाथ राय और विजय राय गंगा में कूद पड़े और फिर उसे बचा लिया।

प्रेम सम्बन्ध किसी से और पिता शादी करना चाहता है कहीं और

पुलिसिया पूछताछ में निशा ने बताया कि उसका एक लड़के के साथ प्रेम संबंध है जबकि पिता दूसरी जगह शादी करना चाहते हैं थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार के अनुसार किशोरी स्वस्थ है और उसके परिवार वालों को खबर दी गई है। 

बघड़ा गांव के ग्रामीणों ने बताया है कि बघड़ा के एक व्यक्ति ने बेटी की शादी मोहिद्दीन नगर थाना क्षेत्र में कर दी थी लेकिन वह पति को छोड़कर भाग गई ।इसी दौरान पटोरी थाना क्षेत्र के चकसाहो गांव के युवक से वह प्रेम करने लगे ।उसी से वह शादी करना चाहती थी। ससुराल से भागी युवती अपने ननिहाल में रहा करते थे बिदुपुर में उसकी मौसी रहती है संभवतः यही वजह होगा इसे वहां ले जाकर हत्या की साजिश रची गई होगी।

Suggested News