बैंक से लौट रही महिला की सवारी बस से कुचलकर मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बैंक से लौट रही महिला की सवारी बस से कुचलकर मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

AURANGABAD: बुधवार को औरंगाबाद में सवारी बस से कुचलकर 48 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई. घटना रफीगंज थाना क्षेत्र के कियाखाप गांव के समीप की है. मृतका की पहचान ढोसीला पंचायत के बिजुलिया गांव की दुलारी कुंवर के रूप में की गई है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है मृतका पंजाब नेशनल बैंक से पैसा निकालने के लिए आई थी. पैसा निकाल कर ऑटो पकड़ने के लिए जैसे ही सड़क पार कर रही थी. वैसे ही शिवगंज से रफीगंज आ रही बाबा विश्वनाथ शांतिकुज नामक बस की चपेट में आ गयी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद मृतका के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और फिर दो घण्टे तक चीखपुकार मची. 

इधर इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने लगभग दो घण्टे तक सड़क जाम कर दिया. इस मौके पर उन्होंने बस चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की. दुर्घटना में मौत के बाद हंगामे की खबर सुनकर थानाध्यक्ष राजीव रंजन दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशितों को काफी समझाने की कोशिश की. काफी मशक्कत के बाद बीडीओ रितेश कुमार और थानाध्यक्ष के कार्रवाई किये जाने के आश्वासन पर लोगों का आक्रोश शांत हुआ. 

बीडीओ ने मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतका के परिजनों को बीस हजार रुपये नकद राशि दिया तब जाकर सड़क को जाम से मुक्त कराया गया. 

औरंगाबाद से आकाश की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News