राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतनेवाली महिला रेसलर ने दिल्ली के सीएम की कर दी भारी बेइज्जती, पूछा - क्या किया मेरे लिए

राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतनेवाली महिला रेसलर ने दिल्ली के सीएम की कर दी भारी बेइज्जती, पूछा - क्या किया मेरे लिए

NEW DELHI : बर्मिंघम में चल रहे राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक जीतने वाली पहलवान दिव्या काकरान को बधाई देना दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए भारी पड़ गया। जब महिला रेसलर ने सीधे सीधे अपने जवाब में कह दिया कि आपने तो मेरे लिए कभी कुछ किया ही नहीं हैं, जबकि मैं 20 साल से दिल्ली में रह रही हूं, यहीं से कुश्ती सिखी, लेकिन आजतक यहां की सरकार से किसी प्रकार की मदद नहीं मिली। न ही कभी कोई सम्मान मिला।

दिव्या काकरान ने रविवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा, ''मेडल की बधाई देने पर दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री जी को तहे दिल से धन्यवाद, मेरा आपसे एक निवेदन है कि मैं पिछले 20 साल से दिल्ली में रह रही हूं और यहीं अपने खेल कुश्ती का अभ्यास कर रही हूं, परंतु अब तक मुझे राज्य सरकार से किसी तरह की कोई इनाम राशि नहीं दी गई और ना कोई मदद दी गई। मैं आपसे इतना निवेदन करती हूं कि जिस तरह आप अन्य खिलाड़ियों को सम्मानित करते हैं जो दिल्ली के होकर किसी और स्टेट से भी खेलते हैं उसी तरह मुझे भी सम्मानित किया जाए।''





इसके साथ ही दिव्या ने साल 2018 का एक वीडियो शेयर कर कहा है कि ऐसा लगता है कि समय ने खुद को दोबारा दोहराया है। सब कुछ पहले जैसा ही है, ना कल मेरे लिए कुछ किया गया था ना ही अब। 


बता दें कि भारतीय युवा पहलवान दिव्या काकरान ने राष्ट्रमंडल खेलों में महिलाओं कुश्ती प्रतियोगिता के 68 किग्रा भार वर्ग में कांस्य पदक जीता था। इसके लिए अरविंद केजरीवाल ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी थी।

Find Us on Facebook

Trending News