BIHAR NEWS : युवतियों से जबरन ऑर्केस्ट्रा में कराया जा रहा था काम, 100 नंबर पर डायल कर पुलिस से मांगी मदद

BIHAR NEWS : युवतियों से जबरन ऑर्केस्ट्रा में कराया जा रहा था काम, 100 नंबर पर डायल कर पुलिस से मांगी मदद

NALANDA : जिले में इन दिनों पैसे का लालच देकर दूसरे प्रदेश से युवतियों को बुलाकर ऑर्केस्ट्रा में काम जा रहा है। ये युवतियां जब अपना घर वापस जाना चाहती है तो उन्हें वापस नहीं जाने दिया जा रहा है। इसी तरह के मामले का खुलासा तब हुआ, जब एक युवती ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस से मदद की गुहार लगायी। सूचना मिलते ही सिलाव थाना पुलिस हरकत में आयी और छापेमारी कर दो युवतियों को बरामद कर थाना लायी। 

युवतियों की माने तो एक सप्ताह पूर्व यूपी के फिरोजाबाद से ऑर्केस्ट्रा में काम कराने के लिए सिलाव लाया गया था। अब वह वापस अपना घर जाना चाह रही है तो मालिक और उसके गुर्गों द्वारा बंधक बनाकर जाने नहीं दिया जा रहा था। युवतियों ने बताया की हर समय उसके आदमी हमलोगों पर नजर बनाए हुए रखते हैं। कुछ कहने पर मारपीट भी किया जाता था। मदद मांगने पर कोई मदद को तैयार नहीं होता था। अंत में वे लोग थकहार कर 100 नंबर पर डायल कर पुलिस से मदद मांगी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को छुड़ाया। 

सिलाव थाना पुलिस दोनों युवतियों से पूछताछ कर उसे वापस भेजने की व्यवस्था कर रही है। सिलाव थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि वरीय पुलिस पदाधिकारी के यहां से यह निर्देश प्राप्त हुआ था। कोई यूपी की दो युवतियों को सिलाव में बंधक बना कर रखा गया है। वह अपने घर जाना चाहती है तो उसे रोका जा रहा है। इसके बाद दोनों लड़की को थाना पर लाया गया है। बिना जानकारी के इस तरह से दूसरे राज्यों से युवतियों को बुलाकर काम करवाया जा रहा है। इसकी जानकारी पुलिस को नहीं थी। युवतियों के बयान पर मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News