बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एयरटेल के लिए काम करनेवाले कर्मी की गोली मारकर हत्या, टावरों पर डीजल पहुंचाने का करता था काम

एयरटेल के लिए काम करनेवाले कर्मी की गोली मारकर हत्या, टावरों पर डीजल पहुंचाने का करता था काम

AURANGABAD : औरंगाबाद जिले में सड़क दुर्घटना हो या हत्याओं का दौर दोनों ही थमने का नाम नहीं ले रहा है। यही कारण है कि किसी न किसी वजह से हर दिन लोगों की जान  जा रही है।  इसी क्रम में रविवार की अहले सुबह एयरटेल में कार्यरत एक कर्मी की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी । घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देव-यारी रोड की है । मृतक की पहचान गया जिला अंतर्गत कोच निवासी प्रवीण कुमार के रूप में हुई है। 

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार मृतक एयरटेल नेटवर्क टावर में लगभग 20 बरसों से कार्य करता था तथा घूम-घूम कर विभिन्न टावरों पर जरूरत के अनुसार डीजल पहुंचाता था। परिजनों ने बताया कि शनिवार की देर शाम उसे फोन कर किसी ने औरंगाबाद बुलाया था। आने के क्रम वह आमस से एक अपने सहयोगी उपेंद्र को भी साथ ले लिया। उसके सहयोगी ने बताया कि किसी ने फोन कर उक्त रोड में चल रहे पोपलेन के पास तेल के लिए बुलाया। वहां जाने के क्रम में लगभग 3 बजे सुबह पीछे से एक स्कॉर्पियो ने इसके बाइक में टक्कर मार दी। जिसके बाद वह गिर गया। गिरने के बाद उपेन्द्र वहां से भाग गया और स्कॉर्पियो सवार ने प्रवीण के सर में गोली मार कर चलते बने। 

इधर घटना की सूचना के बाद देर से मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों की काफी फजीहत झेलनी पड़ी । बाद में जानकारी पाकर सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी घटना स्थल पर पहुंच मामले की तफ्तीश करने लगे । घटना स्थल से मृतक की बाइक व एक अज्ञात चप्पल पुलिस ने बरामद की है। वहीं मृतक के साथ रहे सहयोगी उपेन्द्र से पुलिस घटना की पूरी जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रही है। 

जल्द पकड़े जाएंगे कातिल

एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जल्द ही उद्द्भेदन कर लिया जाएगा । अपराधी कोई भी हो, बचना नामुमकिन है । उन्होंने बताया कि मामले की सच्चाई तक पहुचने के लिए डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है ।

Suggested News