घर में अकेली नाबालिग से परिचित युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घर में अकेली नाबालिग से परिचित युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

SITAMARHI : सीतामढ़ी को माँ जानकी की जन्मभूमि माना जाता है. इसके बावजूद राक्षसी प्रवृति के लोग यहाँ अमानवीय घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आये दिन सीतामढ़ी में दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं. अभी कुछ दिन पहले ही कन्हौली में दो बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई थी.

 लोग अभी इस घटना को भूल भी नहीं पाए थे की सीतामढ़ी के भैरोकोठी गांव नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस घटना को पड़ोस के एक लड़के ने अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग उस समय घर में अकेली थी. तभी पड़ोस का युवक उसके घर में घुस गया और इस कुकृत्य को अंजाम दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के भैरोकोठी गांव में यह घटना उस समय की है जब नाबालिग के माता पिता शिवहर एक शादी में गये थे. इसी बीच घर पर अक्सर आने जाने वाला मुहल्ले का ही छोटे राईन अकेले देख कर नाबालिग के घर में घुस गया और लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म किया. 

माता पिता के शादी से लौटने के बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने माँ बाप को दी. इसके बाद माता-पिता ने थाने जाकर आवेदन दिया और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. इस घटना के सम्बन्ध में थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के पिता ने इस मामले को लेकर आवेदन दिया है. 

आवेदन मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी छोटे राईन को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वही पीड़िता को बयान के लिए न्यायालय भेजा गया है.

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News