मोतिहारी में फिर बार बालाओं के साथ युवक ने किया तमंचे पर डिस्को, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

मोतिहारी में फिर बार बालाओं के साथ युवक ने किया तमंचे पर डिस्को, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

MOTIHARI : मोतिहारी में तमंचे पर ठुमका फैशन बनते जा रहा। लग्न के मौसम में सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तमंचे पर ठुमका वायरल हो रहा है। इसी कड़ी में कल्याणपुर थाना क्षेत्र में ठाय ठाय पर बार बालाओं के साथ ठुमका लगाते दो युवकों का वीडियो वायरल होने का मामला शांत भी नही हुआ है कि दूसरा वीडियो पताही थाना क्षेत्र का एक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में एक युवक तमंचे लेकर बार बालाओं के साथ डांस करते देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पताही थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जो कि एक तिलक समारोह का बताया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रौल भी हो रहा है। लोग यह कहते नही थक रहे कि पुलिस का भय नई पीढ़ी के युवकों में नही है। तभी युवक खुल्लमखुला अवैध हथियार लेकर प्रदर्शन कर रहे है। हालाँकि पुलिस वाइरल वीडियो के जांच में जुट गई है। 

पताही थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को तिलक समारोह में बार बालाओं के साथ पिस्तौल की नोक पर डांस करते युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया के अनुसार वायरल वीडियो पताही थाना क्षेत्र के गुजरौल गांव का बताया जा रहा है।  यह वीडियो एक तिलक समारोह का है और इसमें दिख रहे हैं युवक अपने हाथ में तमंचा लेकर ना केवल डांस कर रहा है बल्कि डांस के दौरान तमंचे को नर्तकी की ओर कर ट्रीकर पर उंगलियों को घुमा रहा है। अंदाज लगना मुश्किल नहीं की अगर कहीं उससे तमंचे की ट्रिगर दब जाती तो क्या होता। हालाँकि वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़4नेशन नही करता है ।वही वाइरल वीडियो की जांच में पताही थाना पुलिस जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News