अपने ही ट्रैक्टर के नीचे दबकर युवक की हो गई मौत, दो साल पहले हुई थी शादी

 अपने ही ट्रैक्टर के नीचे दबकर युवक की हो गई मौत, दो साल पहले हुई थी शादी

NAWADA : नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के कोचगांव नहर से पशिचम ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जानकारी के अनुसार झौर ग्रामीण सुरेश चौधरी का 22 वर्षीय पुत्र रामाधीन चौधरी कोचगांव के  ट्रैक्टर चलाता था।  कोचगांव नहर से पश्चिम बधार में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। फलतः चालक दबकर घटना स्थल पर ही मौके हो गया।  

बताया गया कि दो वर्ष पूर्व ही युवक की शादी हुई थी। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार व गांव वाले में कोहराम मच गया है।पत्नी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।सूचना बाद युवक के स्वजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दिया। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई। जबकि संवाद प्रेषण तक ट्रैक्टर घटना स्थल पर ही पलटी पड़ी थी। मृतक के स्वजनों द्वारा वारिसलीगंज थाना में लिखित आवेदन देने की प्रक्रिया की जा रही है। 

मौत की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है वही परिवार के लोगों ने कहा है कि ट्रैक्टर पलटने की मौत हुई है पुलिस इस मामले पर जांच करें। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया हैं। वहीं थाना प्रभारी ने बताया है कि आवेदन के आलोक पर जांच की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News