युवक को मुंहबोली बुआ से हुआ प्यार, बालिग होने के बाद दोनों ने कर ली शादी, आखिरकार परिवार को भी देनी पड़ी मंजूरी

युवक को मुंहबोली बुआ से हुआ प्यार, बालिग होने के बाद दोनों ने कर ली शादी, आखिरकार परिवार को भी देनी पड़ी मंजूरी

बगहा. पश्चिम चंपारण के बगहा में एक ऐसा मामला आया है, जिससे सभी चौंक जाएंगे. मामला कोई लूटमार या रेप का नहीं है, बल्कि प्यार का है. कहते हैं प्यार एक ऐसा नशा है, जिसके कब्जे से लाख कोशिश के बाद भी लोग नहीं निकल पाते हैं. एक ऐसा ही मामला बगहा के रामनगर से आया है, जिससे सभी हैरान रह जाएंगे. एक मुंहबोली बुआ को भतीजे से इतना प्यार हो गया कि वह बालिग होने के बाद अपने प्रेमी के घर पहुंच गयी और दोनों भागकर एक दूसरे से शादी कर ली.

दरअसल, पूरा मामला रामनगर क्षेत्र का है. 6 साल पहले एक युवक अपने मामा के यहां शादी में गया था. वहीं, एक लड़की से उनकी आंखे चार हो गयी और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. लड़की के घर वाले इस बात का विरोध करने लगे, क्योंकि लड़की रिश्ते में लड़के की मुंहबोली बुआ लगती थी. इसके बावजूद दोनों प्रेमी-प्रेमिका बात करते रहे. जैसे ही लड़की की उम्र 18 वर्ष हुई, उसने सारी बेड़ियों को तोड़कर अपने प्रेमी के घर आ गई. इसके बाद मंगलवार को उन्होंने मंदिर में शादी रचा ली.

हालांकि, लड़की के घर से गायब होने के बाद उसके परिजन भी उसे ढूंढते हुए प्रेमी के घर पहुंच गए. इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका की जिद के आगे वो झुके और उन्होंने ने भी इस शादी की रजामंदी दे दी. फिलहाल दोनों अभी सुखी दांपत्य जीवन बिता रहे, लेकिन इस प्यार की चर्चा पूरे क्षेत्र में जोरों से चल रही है. कुछ लोग ऐसे प्यार के विरोध कर रहे हैं, तो कुछ इसके समर्थन में भी है.


Find Us on Facebook

Trending News