बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तिलक चढ़ने से पहले युवक की हो गई शादी : युवती ने फोन पर हैलो मैं तुम्हारे होने वाला दूल्हा पहले से है चार साल के बच्चे का बाप

तिलक चढ़ने से पहले युवक की हो गई शादी : युवती ने फोन पर हैलो मैं तुम्हारे होने वाला दूल्हा पहले से है चार साल के बच्चे का बाप

SARAN : सारण जिले से इस समय एक अजीबो गरीब घटना सामने आ रही है। जहां तिलक चढ़ने से पहले ही दुल्हा शादी शुदा हो गया। तिलक चढ़ने से पहले ही दूल्हे के शादी शुदा होने की खबर सुनकर वधू पक्ष के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद वधु पक्ष के लोगों ने थाने में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है। 

जानकारी के अनुसार जिले के तरैया थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को दूसरे थाना क्षेत्र के एक गांव से वधु पक्ष के लोग तिलक चढ़ाने के लिए साजो सामान लेकर वर पक्ष के घर आने की तैयारी में जुटे हुए थे कि अचानक एक अज्ञात नंबर से वधु पक्ष के लोगों पर एक महिला का फोन आता है और महिला बोलतीं है कि जिस दुल्हे का आप तिलक चढ़ाने जा रहें हैं वह पहले से शादीशुदा हैं। वह मेरा पति है, हम दोनों का एक चार साल का पुत्र भी है। जो मेरे साथ जयपुर में रहता है। इतना समाचार सुनने के बाद वधु के पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। 

तिलक चढ़ाने के लिए की जा रही तैयारियों को रोक दिया गया। कुछ ही देर में चढ़ने वाले तिलक की तैयारियों को अचानक से रोक देने से वहां उपस्थित परिजन एवं रिश्तेदार सकते में आ गए और माजरा समझने का प्रयास किया। जिसके बाद वधु के पिता ने अपने आप को संभालते हुए घटना की जानकारी परिजनों एवं रिश्तेदारों को दी। घटना सुनकर सभी लोगों के होश उड़ गए। 

आनन फानन में वधू पक्ष के लोगों शिकायत लेकर वर पक्ष के घर पहुंचे तो वर पक्ष के लोगों ने के लोगों के उन्हें मारपीट करके घर से भगा दिया। इस घटना के बाद वधु पक्ष के लोगों ने तरैया थाने में आवेदन देकर वर पक्ष के लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Suggested News