बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA में प्रेमिका को घर से भगाने के लिए पहुंचा था युवक, परिजनों ने पकड़कर करवा दी दोनों की शादी, बोले - अब घर ले जाओ...

PATNA में प्रेमिका को घर से भगाने के लिए पहुंचा था युवक, परिजनों ने पकड़कर करवा दी दोनों की शादी, बोले - अब घर ले जाओ...

PATNA : राजधानी पटना में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे आशिक को लोगों ने पकड़कर जबरन मंदिर में शादी करवा दी। मामला पटना के पालीगंज के खीरीमोर थाना का है। 

जानकारी के अनुसार अरवल जिला के करपी थाना निवासी सतेंद्र पंडित का पुत्र अनिल कुमार को पटना के ख़िरीमोर थाना क्षेत्र के मौरी बिगहा निवासी शुगेन्द्र पंडित की पुत्री इंदु कुमारी से कई सालों से अफेयर चल रहा था। शनिवार को अनिल अपने प्रेमिका इंदु कुमारी को लेकर भागने के नियत से उसके गांव मौरी बिगहा पहुंचा था। दोनों को लोगों ने देख लिया। इस बात की जानकारी जब गांव के अन्य लोगों को लगी तो वे भी लड़की के घर पहुंच गए। 

सादे कपड़े में थे दूल्हा दुल्हन

इस दौरान दोनों प्रेमी जोड़ा बिल्कुल सादे कपड़े थे। जहां दूल्हा बने प्रेमी शर्ट, ट्राउजर और हवाई चप्पल मे था। वहीं दूसरी तरफ युवती भी सिर्फ सलवार कमीज में थी। मंदिर में गांव  वालों के सामने युवक ने युवती की मांग भरी।

गांव की इज्जत और प्रतिष्ठा बचाने के लिए लड़की के परिजनों और ग्रामीणों ने फैसला किया कि दोनों की शादी करा दी जाए। फिर क्या था लड़की के परिजन दोनों प्रेमी युगल को लेकर गांव के सूर्य मंदिर में पहुंच गए और ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों की शादी करा दी गयी और फिर दोनों प्रेमी जोड़ों को ख़िरीमोर थाना के हवाले हवाले कर दिया गया। जिसका वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। 

हालांकि न्यूज़ 4 नेशन इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Suggested News