गर्लफ्रेंड से मिलने छठ घाट पर आया था युवक, युवती के परिवार वालों ने वहीं पकड़कर पीट-पीटकर मार डाला

गर्लफ्रेंड से मिलने छठ घाट पर आया था युवक, युवती के परिवार वालों ने वहीं पकड़कर पीट-पीटकर मार डाला

MUZAFFARPURएक तरफ छठ घाट पर व्रती डूबते सूर्य को अर्घ्य दे रहे थे। वहीं कुछ ऐसे भी थे, जो इस पवित्र पर्व पर भी अपने हाथ खून से रंगने में पीछे नहीं रहे। मामला मुजफ्फरपुर जिले से जुड़ा है। जहां छठ घाट पर ही एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक का कसूर इतना था कि वह छठ पूजा के बहाने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए घाट पर आया हुआ था। लेकिन युवती के परिवार के लोगों ने उसे पकड़ लिया और घाट पर ही उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं युवक का एक अन्य साथी गंभीर रूप से जख्मी हैं। उसका दो अन्य साथी फरार हो गया । मृत युवक की शिनाख्त मुजफ्फरपुर शहर के ब्रह्मपुरा मुहल्ले के मो. अयान (24) के रूप में हुई है।

हत्या की यह चौंकाने वाली घटना कांटी थाना क्षेत्र के भिमलपुर गांव की बताई गई हैं।  बताया जा रहा कि युवक गर्लफ्रेंड से मिलने छठ घाट पर साथियों के साथ पहुंचा था। युवक की संदिग्ध गतिविधि को देखकर छठ घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया । पीट-पीटकर उसकी वहीं हत्या कर दी। इस दौरान अयान का एक साथी भी भीड़ के हत्थे चढ़ गया । मारपीट में उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से जख्मी है। अयान का दो अन्य साथी मौके से फरार हो गया । 

स्थानीय लोगों के मुताबिक अयान की गर्लफ्रेंड ब्रह्मपुरा में रहती है। छठ पूजा को लेकर वह स्वजन के साथ गांव आई हुई है । अयान उससे मिलने छठ घाट पर पहुंचा था। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

घटना की सूचना पर कांटी पुलिस मौके पर पहुंच गई है । शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। घायल युवक को भी एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस घटना के बाद इलाक में त्‍योहार के दिन अफरातफरी का माहौल बन गया।

स्वास्थ्य विभाग रहा अलर्ट, एंबुलेंस व चिकित्सक तैनात

छठ को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड में रहा। सदर अस्पताल से लेकर पीएचसी तक इमरजेंसी में एंबुलेंस व चिकित्सकों की तैनाती रही। सदर अस्पताल के साथ आपात हालत में श्री कृष्ण मेडिकल कालेज एवं अस्पताल (एसकेएमसीएच) भी अपनी सेवा की सुविधा रही। सिविल सर्जन डा.यूसी शर्मा ने बताया नगर निगम इलाके में आने वाले सभी प्रमुख छठ घाटों पर चिकित्सकों की टीम मौजूद रही।

Find Us on Facebook

Trending News