रात को गांव के पुल के पास घूमने गया था युवक, हत्यारे आए और सिर में गोली मार दी

रात को गांव के पुल के पास घूमने गया था युवक, हत्यारे आए और सिर में गोली मार दी

CHHAPRA : सारण के गौरा ओपी क्षेत्र के गोपालपुर में शनिवार की रात्रि तकरीबन 9 बजे अपराधियों ने सिर में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी । हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। खबर के मुताबिक घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना गौरा ओपी पुलिस को दी। युवक के मर्डर की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।मृत युवक की पहचान गोपालपुर निवासी चन्देश्वर राय का  पुत्र 21 वर्षीय राजू कुमार के रुप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक राजू हर दिन की तहर शनिवार की रात भी घर से कुछ दूर पर स्थित गवईपुल के पास बैठा था। उसी दौरान अपराधियों ने बिल्कुल करीब से राजू के ललाट में गोली मार दी। गोली लगने से राजू की मौके पर ही मौत हो गई। मर्डर के बाद अपराधीराजू का मोबाइल फोन भी लेकर फरार हो गए।

लाश मिलने के बाद गांव में फैली सनसनी

राजू के घर नहीं लौटने पर स्वजनों ने जब उसकी खोजबीन की तो पुल के पास राजू की लाश मिली। लाश मिलने की खबर गांव में तेजी से फैल गई।स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। राजू की हत्या के बाद उसके पिता चन्द्रेश्वर राय और स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


हत्या के कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा। लेकिन स्वजनों और गांव वालों ने इससे इंकार किया। पुलिस ने इस दौरान स्वजनों को समझाकर रात्रि के एक बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि, हत्या के पीछे क्या मकसद है, इसको लेकर जांच की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने यह भी दावा किया है कि, जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News