ऑर्क्रेस्ट्रा ग्रुप की डांसर से युवक ने किया दुष्कर्म, मदद करने की जगह रात भर पीड़िता को टहलाती रही पुलिस

ऑर्क्रेस्ट्रा ग्रुप की डांसर से युवक ने किया दुष्कर्म, मदद करने की जगह रात भर पीड़िता को टहलाती रही पुलिस

GOPALGANJ : जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग ऑर्केस्ट्रा डांसर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस दौरान पीड़िता बचाव के लिए कोशिश करती रही, लेकिन दरिंदे ने उसे नहीं छोड़ा। हद तो तब हो गई जब इस घटना के बाद पीड़िता अपनी सहेली के साथ स्थानीय थाना शिकायत करने पहुंची। जहां पुलिस ने पीड़िता की सहायता करने की जगह रात भर टहलाती रही। पीड़िता की शिकायत दर्ज करने की जगह उसे मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया। जबकि यह काम पुलिस का होता है। रात भर पीड़िता अस्पताल के चक्कर लगाती रही। इस दौरान कुछ मीडियाकर्मियों को मामले की जानकारी हुई, जिसके बाद को घटना के बारे में सूचित किया गया। एसपी की निर्देश के बाद मोहम्मदपुर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज की और कुछ ही घंटे में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

मामले में बताया गया कि महम्मदपुर थाना क्षेत्र के जोधन गांव में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में ज्योति ऑर्केस्ट्रा ग्रुप को भी अपनी प्रस्तुति देने के लिए बुलाया गया था। इस ग्रुप के साथ पीड़िता भी यहां पहुंची थी। उसने बताया कि कार्यक्रम समापन के बाद ऑर्केस्टा संचालक द्वारा जबरन उसे स्थानीय दबंग युवक के बाइक पर घर छोड़ने की बात कही गई, जिसके बाद दबंग युवक दो नर्तकियों को साथ लेकर निकला. इस दौरान रास्ते से खेत में ले जाकर एक युवती के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया जबकि दोनों युवतियां बार-बार छोड़ने की गुहार लगाती रही.

ऑर्केस्ट्रा संचालक ने भी नहीं की सहायता 

पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म की वारदात के बाद आरोपी पीड़िता को धमकी देकर मौके से फरार हो गया, वहीं घटना के बाद वह पैदल ही मौके से आर्केस्ट्रा संचालक से उसे मदद नहीं मिली। जिसके बाद दोनों नर्तकी रात को ही मोहम्मदपुर थाना में पहुंची। लेकिन वहां ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी ने सहायता करने की जगह सुबह मेडिकल कराने के बाद थाना में आने की बात कही। जिसके बाद वह चेकअप के लिए अस्पताल के चक्कर लगाने से लिए मजबूर है। उसने बताया कि वह वह वेस्ट बंगाल के दमदम इलाके की है. वह आर्केस्ट्रा के काम करके अपने पढ़ाई कर रही है।




Find Us on Facebook

Trending News